नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बिहार और बिहार पुलिस लगातार चर्चा में बनी हुई है। सुशांत के पिता केके सिंह ने सबसे पहले पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ़ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज़ किया था। इसके बाद बिहार पुलिस मुंबई जांच करने के लिए भी गई। इस दौरान विवाद भी सामने आया। विवाद के साथ-साथ एक नाम और सुर्खियों में आया। यह नाम है बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय का। अब एक बार वह फिर चर्चा में है। इस बार कोई बयान इसकी वज़ह नहीं है। इस बार वह एक गानों को लेकर सुर्खियों में हैं।

रॉबिनहुड बिहार के

दरअसल, गुप्तेश्वर पाडेंय एक गाने में नज़र आने वाले हैं। इस गाने में वह ना सिर्फ बतौर एक्टर नज़र आ रहे हैं, बल्कि गाना भी उन पर आधारित है। गाने के बोले है- डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय हैं रॉबिनहुड बिहार के। इस गाने में गुप्तश्वेर पांडेय की छवि रॉबिनहुड की करने की कोशिश की गई है। वह काले चश्मा पहने कर एक दंबग छवि बनाते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि गुप्तेश्वर पांडेय लगातार सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते हैं। 1987 बैच के इस आईपीएस अधिरकारी के फेसबुक पर 7.7 लाख फॉलोवर्स हैं। वहीं, 2.5 लाख फॉलोवर्स ट्विटर पर भी हैं। 

दीपिक ठाकुर का गाना 

इस गाने को कोई और नहीं, बल्कि बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी दीपक ठाकुर ने गाया है। दीपक ठाकुर भी इस गाने में खुद भी नज़र आने वाले हैं। दीपिक ने इससे पहले बिग बॉस में नज़र आ चुके हैं। इसके अलावा मुक्काबाज़ और गैंग ऑफ़ वासेपुर जैसे फ़िल्मों में गाना भी गा चुके हैं। दीपक ठाकुर भी बिहार के रहने वाले हैं। इस वक्त वह बाढ़ पीड़ितों की मदद को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनका खुद गांव बाढ़ में डूब गया था। ऐसे में दीपक ने लोगों के लिए अनाज और भोजन की व्यवस्था की।

कब रिलीज़ होगा गाना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह गाना 20 सितंबर को रिलीज़ होने वाला है। अब देखना है कि यह गाना लोगों को कितना पसंद आता है। तब तक आप टीज़र देख सकते हैं। 

Posted By: Rajat Singh

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस