Move to Jagran APP

Bigg Boss: एक साथ दिखे आसिम रियाज और श्रीसंत, लोग बोले- 'एक दूसरे का दुख बांट रहे हैं'

Asim Riaz And Sreesanth Photo आसिम रियाज और श्रीसंत एक साथ दिखाई दिए जिसके बाद लोग उनकी स्थिति को एक साथ दिखा रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 12:06 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 12:06 PM (IST)
Bigg Boss: एक साथ दिखे आसिम रियाज और श्रीसंत, लोग बोले- 'एक दूसरे का दुख बांट रहे हैं'
Bigg Boss: एक साथ दिखे आसिम रियाज और श्रीसंत, लोग बोले- 'एक दूसरे का दुख बांट रहे हैं'

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस का सीजन 13 खत्म हो चुका है। सीजन खत्म होने के बाद भी रनर अप आसिम रियाज सुर्खियों में हैं। पहले तो शो के बाद आसिम को विनर ना बनाए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था और लोग सिद्धार्थ शुक्ला को विनर नहीं मान रहे थे। पहने विनर की रेस और फिर पर्सनल रिलेशन और अब आसिम, श्रीसंत के साथ फोटो क्लिक करवाने को लेकर खबरों में हैं।

loksabha election banner

जी हां, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जा रही है, जिसमें आसिम और श्रीसंत दिखाई दे रहे हैं। यह फोटो एक जिम की है और बताया जा रहा है कि श्रीसंत और आसिम रियाज दोनों जिम पार्टनर हैं। इस फोटो देखकर लोगों का कहना है कि दोनों में काफी समानता हैं, क्योंकि श्रीसंत बिग बॉस 12 और आसिम बिग बॉस 13 के रनर-अप कंटेस्टेंट हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Asim N Sreesanth 🔥🔥🔥 BB12 n BB13 RUNNER UPS 🔥 together. #asimriaz #sreesanth #bb13 #biggboss13 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि जिस तरह बिग बॉस 13 में लोगों को उम्मीदें थीं कि आसिम को विनर चुना जाएगा, लेकिन आखिर में सिद्धार्थ को शो का विनर बनाया गया। ठीक ऐसा ही बिग बॉस 12 में हुआ था, जब श्रीसंत को विनर नहीं बनाया गया था। दरअसल, बिग बॉस 12 में भी आखिर में श्रीसंत के स्थान पर दीपिका कक्कड़ को विनर बनाया गया था। लोग सोशल मीडिया पर असीम रियाज और श्रीसंत दोनों को ही को रनरअप की जगह बिग बॉस का पब्लिक विनर मान रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My Both Champ #Sreesanth & #AsimRiaz Come together for a ramp walk today ! 😍

A post shared by Sreesanth | Asim Riaz (@sreesanth.fc) on

बता दें कि जिम में नजर आने से पहले भी आसिम और श्रीसंत एक साथ नजर आए थे और जहां आसिम रैंप वॉक करते नजर आए थे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया था, जिसमें आसिम रैंप वॉक कर रहे थे। यह फैशन शो बेंगलुरु में ऑर्गेनाइज किया गया था। मेल मॉडल्स के साथ आसिम ने रैंप वॉक किया और वो सिल्वर शाइनी इंडियन आउटफिट में नजर आए। हालांकि, वीडियो में श्रीसंत वॉक करते नजर नहीं आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.