नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस का सीजन 13 खत्म हो चुका है। सीजन खत्म होने के बाद भी रनर अप आसिम रियाज सुर्खियों में हैं। पहले तो शो के बाद आसिम को विनर ना बनाए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था और लोग सिद्धार्थ शुक्ला को विनर नहीं मान रहे थे। पहने विनर की रेस और फिर पर्सनल रिलेशन और अब आसिम, श्रीसंत के साथ फोटो क्लिक करवाने को लेकर खबरों में हैं।

जी हां, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जा रही है, जिसमें आसिम और श्रीसंत दिखाई दे रहे हैं। यह फोटो एक जिम की है और बताया जा रहा है कि श्रीसंत और आसिम रियाज दोनों जिम पार्टनर हैं। इस फोटो देखकर लोगों का कहना है कि दोनों में काफी समानता हैं, क्योंकि श्रीसंत बिग बॉस 12 और आसिम बिग बॉस 13 के रनर-अप कंटेस्टेंट हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Asim N Sreesanth 🔥🔥🔥 BB12 n BB13 RUNNER UPS 🔥 together. #asimriaz #sreesanth #bb13 #biggboss13 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि जिस तरह बिग बॉस 13 में लोगों को उम्मीदें थीं कि आसिम को विनर चुना जाएगा, लेकिन आखिर में सिद्धार्थ को शो का विनर बनाया गया। ठीक ऐसा ही बिग बॉस 12 में हुआ था, जब श्रीसंत को विनर नहीं बनाया गया था। दरअसल, बिग बॉस 12 में भी आखिर में श्रीसंत के स्थान पर दीपिका कक्कड़ को विनर बनाया गया था। लोग सोशल मीडिया पर असीम रियाज और श्रीसंत दोनों को ही को रनरअप की जगह बिग बॉस का पब्लिक विनर मान रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My Both Champ #Sreesanth & #AsimRiaz Come together for a ramp walk today ! 😍

A post shared by Sreesanth | Asim Riaz (@sreesanth.fc) on

बता दें कि जिम में नजर आने से पहले भी आसिम और श्रीसंत एक साथ नजर आए थे और जहां आसिम रैंप वॉक करते नजर आए थे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया था, जिसमें आसिम रैंप वॉक कर रहे थे। यह फैशन शो बेंगलुरु में ऑर्गेनाइज किया गया था। मेल मॉडल्स के साथ आसिम ने रैंप वॉक किया और वो सिल्वर शाइनी इंडियन आउटफिट में नजर आए। हालांकि, वीडियो में श्रीसंत वॉक करते नजर नहीं आए।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस