Move to Jagran APP

Shiv Thakare बिग बॉस 16 हारकर भी बने बाजीगर, 30 लाख की कार के बाद शुरू किया नया बिजनेस, कपिल देव बने गेस्ट

Bigg Boss 16 Runner-Up Shiv Thakare Starts New Business After Buying TATA Harrier बिग बॉस 16 के पापुलर कंटेस्टेंट शिव ठाकरे एक बार फिर खबरों में बने हुए हैं। एक्टर ने मुंबई में अपना नया बिजनेस शुरु किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 23 Mar 2023 01:57 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 01:57 PM (IST)
Shiv Thakare बिग बॉस 16 हारकर भी बने बाजीगर, 30 लाख की कार के बाद शुरू किया नया बिजनेस, कपिल देव बने गेस्ट
Bigg Boss 16 Runner-Up Shiv Thakare Starts New Business After Buying TATA Harrier, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Runner-Up Shiv Thakare Starts New Business After Buying TATA Harrier: बिग बॉस 16 की शुरुआत से दर्शकों को एंटरटेन करने वाले शिव ठाकरे शो के बाहर भी चर्चा में बने हुए हैं। शिव भले ही रियलिटी शो जीत न पाए हो, लेकिन वो एक-एक करके लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे हैं।

loksabha election banner

शिव ठाकरे ने खरीदी चमचमाती नई कार

महाराष्ट्र के साधारण परिवार से आने वाले शिव ठाकरे आगे बढ़ने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने चमचमाती टाटा हैरियर (TATA Harrier) खरीदी है, जिसकी कीमत 30 लाख के करीब है।

View this post on Instagram

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)

शिव ने शुरू किया नया बिजनेस

टाटा की इस शानदार कार के मालिक बनने के बाद अब शिव ठाकरे ने एक और उड़ान भरी है। बिग बॉस 16 रनर-अप ने अपना नया बिजनेस शुरू किया है। शिव ठाकरे ने 'ठाकरे- चाय एंड स्नैक्स' के नाम से नया रेस्ट्रॉन्ट खोला है, जिसे उन्होंने बुधवार को लॉन्च किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की।

बिजनेस बढ़ाना चाहते हैं शिव

शिव ठाकरे के रेस्ट्रॉन्ट लॉन्च पर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर कपिल देव भी पहुंचे। शिव ने बातचीत में बताया कि पहले वो अपने रेस्ट्रॉन्ट को मुंबई और पुणे में खोलेंगे। इसके बाद अपने होम टाउन अमरावती में भी एक फ्रेंचाइजी स्टार्ट करेंगे।

परिवार को शिव पर है गर्व

शिव ठाकरे ने बताया कि उन्होंने हाल ही में एक स्कूटी खरीदी है, जिसे उन्होंने अपने पिता को गिफ्ट की है। ईटाइम्स की खबर के अनुसार शिव ने कहा, "मेरे पैरेट्स को मुझ पर गर्व है, लेकिन उनकी एक ही शिकायत है कि मैं उनसे मिल नहीं पा रहा हूं। मेरी मां फोन और वीडियो कॉल के जरिए मुझसे बात करती रहती हैं, लेकिन मेरे पिता के साथ ठीक से बात नहीं हो पा रही है, क्योंकि जब भी मैं फोन करता हूं तो मेरी मां बात करने आ जाती हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)

पिता को गिफ्ट की नई स्कूटी

उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने पिता को एक स्कूटी गिफ्ट करके सरप्राइज दिया है। उन्हें इसके बारे में कुछ पता नहीं था। मैंने ये अपनी बहन की मदद से किया और मेरा परिवार खुश है कि अच्छी चीजें आखिरकार हो रही हैं। जब भी लोग मेरे परिवार से मिलते हैं तो मेरी तारीफ करते हैं और ये बात मुझे गर्व महसूस करवाती है।"   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.