Move to Jagran APP

Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 की प्रियंका चौधरी को याद आए पुराने दिन, फर्स्ट किस को लेकर किया खुलासा

Priyanka Chahar Choudhary बिग बॉस 16 के बाद प्रियंका चाहर चौधरी की पॉपुलैरिटी दोगुनी रफ्तार से बढ़ी है। फैंस उन्हें जल्द ही किसी और शो में देखने के लिए बेताब हैं। इस बीच एक्ट्रेस का वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने फर्स्ट किस को लेकर खुलासा किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 21 Feb 2023 02:47 PM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2023 02:47 PM (IST)
Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 की प्रियंका चौधरी को याद आए पुराने दिन, फर्स्ट किस को लेकर किया खुलासा
File Photo of Priyanka Chahar Choudhary. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 की टॉप 3 फाइनलिस्ट रहीं प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) की अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) के साथ जोड़ी काफी ज्यादा पसंद की गई थी। उनकी दोस्ती और केमेस्ट्री, दोनों ही ऑडियंस को बहुत पसंद आई। अंकित और प्रियंका साथ में एक म्यूजिक एल्बम में भी नजर आने वाले हैं, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने कन्फर्मेशन दे दी है। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी फर्स्ट किस को लेकर बयान दिया है।

loksabha election banner

इन लोगों को डेट पर ले जाने की जताई थी इच्छा

बिग बॉस 16 ग्रैंड फिनाले खत्म होने के बाद प्रियंका ज्यादा डिमांड में हैं। उन्होंने कई इंटरव्यू दिए हैं, जिसमें उन्होंने अंकित गुप्ता और बाकी कंटेस्टेंट्स को लेकर अपनी बात रखी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में प्रियंका ने शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को फोन कर उन्हें डिनर डेट के लिए न्योता दिया।

इससे पहले एक्ट्रेस ने एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक को डेट करने की इच्छा जताई थी। यह इच्छा तब जताई गई थी जब पैपराजी ने उनसे पूछा कि वह बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट में से किसे डेट पर ले जाना चाहेंगी। अब एक्ट्रेस का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनसे फर्स्ट किस के बारे में पूछा गया।

किसे की थी फर्स्ट किस?

पहली किस का सवाल पूछे जाने पर प्रियंका को शर्म आ गई। उनकी जिसके साथ फर्स्ट किस थी, उसका नाम बताने पर एक्ट्रेस ने कहा कि यह बहुत पर्सनल सवाल है। इसलिए उन्होंने जवाब देने से इंकार कर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss Best Moments (@biggbossmoments)

'लॉक अप 2' में आएंगी नजर?

प्रियंका चाहर चौधरी को बिग बॉस 16 के बाद एकता कपूर का लॉक अप सीजन 2 ऑफर किया गया है। हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी तक इस शो के लिए हामी नहीं भरी है। लेकिन उनके फैंस उन्हें एक बार टीवी पर देखने के लिए उत्साहित हैं। जी हां, कंगना रनोट द्वारा होस्ट किए जाने वाला यह शो इस बार ओटीटी पर नहीं, बल्कि टीवी पर ऑनएयर होगा।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary के गाने ने लूटा फैंस का दिल, एमसी स्टैन के साथ है म्यूजिक वीडियो में आने की चर्चा

यह भी पढ़ें: Dadasaheb Phalke Award 2023: बेस्ट फिल्म कैटेगरी में 'द कश्मीर फाइल्स' ने मारी बाजी, देखें विनर्स की फुल लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.