Move to Jagran APP

Archana Gautam Video: मीडिया के सामने अर्चना गौतम को इतराना पड़ा भारी, हरकतें देख लोगों ने कर दी छीछालेदर

Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam Trolled बिग बॉस 16 की फाइनलिस्ट अर्चना गौतम हाल ही में मीडिया में स्पॉट हुईं। इस बीच पैपराजी संग उनकी बातचीत कुछ लोगों को पसंद नहीं आई और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 02 Mar 2023 04:40 PM (IST)Updated: Thu, 02 Mar 2023 04:40 PM (IST)
Archana Gautam Video: मीडिया के सामने अर्चना गौतम को इतराना पड़ा भारी, हरकतें देख लोगों ने कर दी छीछालेदर
Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam Trolled, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam Trolled: बिग बॉस 16 की फाइनलिस्ट अर्चना गौतम शो के बाहर भी फैंस को एंटरटेन करने का मौका नहीं छोड़ती। अर्चना मीडिया में अक्सर स्पॉट होती है, लेकिन इस बार पैपराजी से बात करते वक्त उनसे एक गलती हो गई, जो उन पर भारी भी पड़ गई।

loksabha election banner

घर ढूंढ रही हैं अर्चना

अर्चना गौतम इन दिनों मुंबई में अपने लिए नया घर तलाश कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस को पैपराजी ने एक बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किया। जहां वो अपने लिए घर देखने आई थीं।

अर्चना से हुई ये गलती

पैपराजी के साथ हुई इस मुलाकात में अर्चना ने बताया कि मुंबई में उन्हें अपने लिए पसंद का घर नहीं मिल पा रहा है। अब यहां भी वो अपने लिए घर देखने आई हैं। इस बीच पैपराजी ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि वो हॉट लग रही हैं। पैपराजी को जवाब देते हुए अर्चना ने इतराते हुए कहा, 'हॉट तो मैं हूं।' इसके बाद वो सीधा बिल्डिंग के अंदर चली गईं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने की अर्चना की छीछालेदर

अर्चना गौतम की इसी बात पर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रोल कर दिया। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, 'इसका अलग ही चल रहा है।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'ये मुंबई में रहेगी क्या, क्या हुआ नेता से अभिनेता बनना है क्या।'

लोगों ने बताया राखी सावंत 2

अर्चना की तुलना ड्रामा क्वीन राखी सावंत से करते हुए एक यूजर ने कहा, 'राखी सावंत 2.0।' एक यूजर ने तो अर्चना की फिजिक पर भी कमेंट किया और कहा, पे'ट निकला है भइया।' एक और यूजर ने कहा, 'ये तो राखी सावंत वाइब्स दे रही है।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस ने लुटाया प्यार

अर्चना की ट्रोलिंग के अलावा सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उनकी तारीफ भी की। फैंस को उनका अंदाज बेहद पसंद आया और उन्होंने अपनी चेहती को ढेर सारा प्यार दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.