Move to Jagran APP

Bigg Boss 15 शुरु होने से पहले ही लीक हुआ घर के अंदर का वीडियो, इस बार ऐसा होगा 'बिग बॉस' का घर

बिग बॉस 15 आज रात यानी शनिवार 2 अक्टूबर की को रात 9.30 बजे से कलर्स टीवी पर शुरु होने जा रहा है। इस बार भी सलमान खान शो में कंटेस्टेंट की क्लास लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 02 Oct 2021 11:25 AM (IST)Updated: Sat, 02 Oct 2021 11:25 AM (IST)
Photo Credit : Salman Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान होस्टेड टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस के 15वें सीज़न के धमाकेदार आग़ाज बस अब कुछ ही घंटे बचे हैं। 'बिग बॉस 15' आज रात यानी शनिवार, 2 अक्टूबर की को रात 9.30 बजे से कलर्स टीवी पर शुरु होने जा रहा है। इस बार भी सलमान खान शो में कंटेस्टेंट की क्लास लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं अब बिग बॉस के फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर इस बार शो में क्या नया होने वाला है। घर अंदर से कैसा दिखता हो गया। अगर ऐसा है तो परेशान न हों हम आपको दिखाने जा रहे हैं कि इस बार का 'बिग बॉस 15' का घर अंदर से कैसा दिखेगा।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'बिग बॉस 15' शुरू होने से पहले ही शो के मेकर्स ने मीडिया घर के अंदर का कोना-कोना दिखया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस बार का पूरा थीम जंगल पर बेस्ड बनाया गया है। वहीं घर के हर कोने को रियल जंगल का लुक देने की पूरी कोशिश की गई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर में न सिर्फ पेड़ पौधे बल्कि डेकोरेशन भी काफी शानदार किया गया है। घर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इसे देखने के बाद अब फैंस की क्रेज काफी बढ़ गया है।

आपको बता दें कि 'बिग बॉस' के इस सीजन में बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा भी अहम रोल निभाती दिखेंगी। बता दें कि 'बिग बॉस 15' से पहले 'बिग बॉस ओटीटी' भी शुरू हुआ था, जिसे दिव्या अग्रवाल ने जीता। अब बिग बॉस ओटीटी के तीन खिलाड़ी शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बन रहे हैं। वहीं बिग बॉस के 14वां सीज़न टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक ने जीता था। और 13 सजीन को सिद्धार्थ शुक्ला ने जो कि अब इस दुनिया में नहीं रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.