Move to Jagran APP

सलमान खान ने पहली बार दी कटरीना कैफ को शादी की बधाई, कैमरे के सामने कही ये बात

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसम्बर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में धूमधाम से शादी की। इस शादी में दोनों परिवारों के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को इनवाइट नहीं किया गया था।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 31 Jan 2022 08:12 AM (IST)Updated: Mon, 31 Jan 2022 08:12 AM (IST)
सलमान खान ने पहली बार दी कटरीना कैफ को शादी की बधाई, कैमरे के सामने कही ये बात
अभिनेत्री कटरीना कैफ और सलमान खान- तस्वीर : Instagram: beingsalmankhan

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले काफी धमाकेदार रहा। टीवी और बॉलीवुड के कई सितारों ने सलमान खान के इस शो में हिस्सा लिया और इवेंट को खास बनाया। ग्रैंड फिनाले में बिग बॉस के अन्य सीजन के कंटेस्टेंट्स ने भी हिस्सा लिया। जिसमें बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल का भी नाम शामिल है। शहनाज गिल ने बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में हिस्सा लिया और सलमान खान के साथ काफी मस्ती की।

loksabha election banner

इतना ही नहीं इस दौरान दिग्गज अभिनेता ने अपनी सह कलाकार कटरीना कैफ को भी सबके सामने शादी की बधाई दी। दरअसल बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में पहुंचकर शहनाज गिल सलमान खान से कहती हैं, 'मैं पंजाब की कटरीना कैफ से इंडिया की शहनाज गिल हो गई हूं, क्योंकि अब इंडिया की कटरीना कैफ पंजाब की कटरीना कैफ बन चुकी हैं।' शहनाज गिल की यह बात सुन सलमान खान हंसने लगते हैं

अभिनेता कहते हैं, 'सही बात है। सब खुश हैं।' इसके बाद अचानक कैमरे के सामने सलमान खान कहते हैं, 'कटरीना शादी मुबारक।' इस पर शहनाज गिल कहती हैं, 'सर बस आप खुश रहो बस। आप सिंगल ज्यादा अच्छे लगते हो।' वहीं सलमान खान कहते हैं, 'जब हो जाऊंगा तो ज्यादा अच्छा लगूंगा।' इसके बाद शहनाज गिल कहती हैं, 'अच्छा कमेटेड हो ? इस पर सलमान खान कुछ बोले बिना हंसने लगते हैं।

आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसम्बर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में धूमधाम से शादी की। इस शादी में दोनों परिवारों के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को इनवाइट नहीं किया गया था। उन्हें शादी के बाद मिठाई भेजी गई थी। विक्की और कटरीना ने अपनी शादी की हर एक सूचना को छिपाकर रखा था और आखिरी वक्त तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई थी।

अलबत्ता, शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर खूब तस्वीरें पोस्ट कीं और शादी की हर रस्म की झलक दिखायी। मेहंदी, हल्दी से लेकर संगीत और जयमाला तक की तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने नवविवाहित जोड़े को बधाई दी। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.