Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: सलमान खान ने किया सीजन का अब तक का सबसे अलग काम, घर में मौजूद सदस्य मांगने लगे माफी

रियलिटी शो बिग बॉस 14 में कई कंटेस्टेंट्स के बीच में लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता रहता है। वहीं वीकेंड का वार में सलमान खान इन सभीं कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास भी लगाते हैं। अब सलमान ने बिग बॉस 14 में सबसे हैरान कर देने वाला काम किया है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 08:55 AM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 10:58 AM (IST)
Bigg Boss 14: सलमान खान ने किया सीजन का अब तक का सबसे अलग काम, घर में मौजूद सदस्य मांगने लगे माफी
सलमान खान ने किया राखी सावंत का बेड साफ, तस्वीर: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 14 में कई कंटेस्टेंट्स के बीच में लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता रहता है। वहीं वीकेंड का वार में सलमान खान इन सभीं कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास भी लगाते हैं। बिग बॉस 14 का खेल कौन कैसे खेल रहा है इसके बारे में भी उन्हें बताते रहते हैं, लेकिन इस बार वीकेंड का वार में सलमान खान ने बिग बॉस के सीजन 14 में अब तक का सबसे हैरान कर देने वाला काम किया है।

loksabha election banner

दरअसल कंटेस्टेंट्स के तौर पर बिग बॉस 14 में मौजूद निक्की तंबली और राखी सावंत के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़ा और विवाद देखने को मिलता रहता है। इसके चलते निक्की तंबोली राखी का बेड साफ करने मना कर देगी हैं, जबकि यह उनकी ड्यूटी होती है। इस बात का जिक्र सलमान खान वीकेंड का वार में करते हैं। इस दौरान वह एजाज खान और निक्की से पूछते हैं कि उन्होंने राखी सवांत का बेड क्यों साफ नहीं किया ?

एजाज खान इस पर बताते हैं कि निक्की ने कहा कि मैं राखी जी का बेड नहीं करूंगी। वहीं निक्की भी सलमान खान से कहती हैं कि सर मुझे नहीं साफ करना था। इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि नहीं साफ करना था कोई बात नहीं रुकिए मैं अभी आया। सलमान खान की यह बात सुनकर बिग बॉस 14 में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स हैरान हो जाते हैं।

वहीं सलमान खान बिग बॉस के घर में पहुंचकर राखी सावंत के बेड को अच्छे से साफ करते हैं। इस दौरान घर में मौजूद सदस्य सलमान खान से माफी मांगते रहते हैं। अली गोनी कहते हैं रुक जाओ भाई। इस पर वह जवाब देते हैं क्यों भाई। वह राखी के बेड को साफ और अच्छे से अरेंज करते हैं। इसके बाद वह राखी से पूछते हैं कि राखी अब ठीक है?

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद सलमान खान बिग बॉस के सभी कंस्टेंट्स के कहते हैं कि कोई भी काम छोटा नहीं होता है। सलमान खान का सफाई करता हुआ यह वीडियो प्रोमो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। कलर्स टीवी ने इस प्रोमो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। शो के दर्शक और अभिनेता के फैंस वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.