Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 Weekend Highlights: सलमान ने घरवालों की ऐसे लगाई क्लास, इसलिए चर्चा में आए माहिरा-पारस

Bigg Boss 13 weekend Highlights बिग बॉस 13वें सीजन को एक हफ्ता हो गया है और पहले हफ्ते में ही घर में टास्क लड़ाई क्वीन साजिश प्यार रोमांस का तड़का देखने को मिल रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 08:50 AM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 08:51 AM (IST)
Bigg Boss 13 Weekend Highlights: सलमान ने घरवालों की ऐसे लगाई क्लास, इसलिए चर्चा में आए माहिरा-पारस
Bigg Boss 13 Weekend Highlights: सलमान ने घरवालों की ऐसे लगाई क्लास, इसलिए चर्चा में आए माहिरा-पारस

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को एक हफ्ता पूरा हो चुका है। शो के होस्ट सलमान खान वीकेंड का वार में सभी घरवालों की क्लास लगाते नजर आए। साथ ही उन्होंने सभी से सवाल भी पूछे। सलमान पहले हफ्ते में ही गुस्से वाले मूड में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सलमान खान रश्मि देसाई और देवोलीना से लेकर शैफाली को फटकार लगा रहे हैं। सलमान इस वीडियो में कहते नज़र आ रहे हैं कि बिग बॉस हाउस में बहुओं ने अपनी एक गैंग बना ली है। ऐसे में जानते हैं आखिर एक हफ्ते बाद बिग बॉस के घर में क्या चल रहा है...

loksabha election banner

हुआ पहला वीकेंड का वार

शो का पहला वीकेंड का वार हो चुका है, जिसमें सलमान सभी की क्लास लगाते नजर आए। वहीं एक प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान सभी घरवालों से देवोलीना को क्वीन बनाने और रश्मि देसाई को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। वहीं सलमान चिल्लाते हुए कहते हैं कि क्या कर रहे हो तुमलोग अंदर, मेरे घर से बाहर निकलो।

प्यार की बातें

माहिरा और पारस के बीच रिश्ते की बातें तेज हो गई है। घर वाले माहिरा और पारस के रिश्ते की बातें कर रहे हैं। वहीं पारस घर में शेफाली बग्गा को पॉइंट्स को लेकर मनाते हुए दिखे। बता दें कि अभी घर में सब एक दूसरे को मनाने की कोशिश कर रह हैं और पहले ही हफ्ते में झगड़े का दौर शुरू हो गया है। हाल ही में शहनाज और माहिरा के बीच पारस को लेकर लड़ाई हुई।

शेफाली से नाराज है घर वाले

शेफाली बग्गा से सभी कंटेस्टेंट नाराज हो गए हैं क्योंकि उन्होंने देवोलीना के नाम पर अपनी सहमति नहीं बनाई। इसमें शेफाली ने साफ कह दिया कि वो अपने पॉइंट किसी अन्य को नहीं देंगी। शेफाली ने कहा कि अगर घर वालों को लगता है मैं सेल्फिश हूं तो लगे। उसके बाद पारस शेफाली को मनाने की कोशिश कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.