Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: ये 6 प्रतिभागी हैं नॉमिनेट, क्या शैफाली बग्गा हो जाएंगी घर से बेघर?

Bigg Boss 13 बिग बॉस के घर में अभी 6 प्रतिभागियों का नाम नॉमिनेशन लिस्ट में है। माना जा रहा है कि आज एक प्रतिभागी का घर में सफर खत्म हो सकता है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 12:26 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 12:26 PM (IST)
Bigg Boss 13: ये 6 प्रतिभागी हैं नॉमिनेट, क्या शैफाली बग्गा हो जाएंगी घर से बेघर?
Bigg Boss 13: ये 6 प्रतिभागी हैं नॉमिनेट, क्या शैफाली बग्गा हो जाएंगी घर से बेघर?

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में रोमांस, लड़ाई, साजिश के खेल के साथ घर में प्रतिभागियों के आने जाने का सिलसिला भी जारी है। इस हफ्ते भी किसी एक प्रतिभागी का घर से बाहर जाना तय है और माना जा रहा है कि इस बार दोबारा घर में एंट्री करने वाली शैफाली बग्गा घर से बाहर जा सकती हैं। वैसे रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि कौन घर से बाहर हो सकता है।

loksabha election banner

इस हफ्ते शो में एविक्शन के लिए मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, शेफाली बग्गा, शैफाली जरीवाला, रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा को नॉमिनेट किया गया है। इस कंट्स्टेंट्स में रश्मि देसाई के चांस काफी कम है, क्योंकि रश्मि देसाई लोगों को एंटरटेन करने में सफल रही है। हालांकि, सलमान खान ने रश्मि की क्लास लगा दी थी और शो छोड़ने की सलाह दे रहे थे।

वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला घर में बने हुए हैं और इस हफ्ते उन्हें कुछ भी दिक्कत नहीं है। वहीं शैफाली बग्गा के नाम को लेकर कहा जा रहा है कि आज उनका सफर खत्म हो सकता है। दरअसल, शैफाली अभ घर में अकेले पड़ती नजर आ रही हैं और अपनी बात भी ठीक से रखने में कामयाब नहीं रही है। ऐसे में शैफाली बग्गा के लिए आगे के रास्ता बंद हो सकता है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Repost @colorstv --- Kitchen duties hamesha se raha hai gharwalon ke beech ke tanaav ki wajah! Watch this tadka tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan #shefalibagga

A post shared by Shefali Bagga (@shefalibaggaofficial) on

दूसरी ओर, वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली मधुरिमा पहले हफ्ते काफी चुप दिखाई दीं, लेकिन नॉमिनेशन लिस्ट में नाम आने के बाद मधुरिमा भी एक्टिव हो गई हैं। वहीं सलमान खान ने शनिवार को वीकेंड के वॉर में प्रतिभागियों की क्लास ले ली। सलमान ने रश्मि देसाई और अरहान को काफी फटकार लगाई तो अरहान के फैंस ने उनके सपोर्ट में 10 लाख से अधिक ट्वीट कर दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.