नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 13 शो प्रीमियर के ठीक 10 दिन बाद विवादों में है। करणी सेना ने सोमवार को बिग बॉस 13 पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग की और सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को लिखे पत्र में शो को भारतीय संस्कृति के खिलाफ बताया। बिग बॉस 13 का प्रीमियर सितंबर 2019 में हुआ है और तब से घर में काफी ड्रामा और विवाद चल रहा है।

अब शो के प्रीमियर के ठीक दस दिन बाद बिग बॉस 13 एक नए विवाद में पड़ गया है। फिल्म पद्मावत और मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के बाद करणी सेना ने अब बिग बॉस 13 पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। करणी सेना के अनुसार यह शो भारतीय संस्कृति के खिलाफ है।

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को पत्र लिखा है। प्रकाश जावड़ेकर को संबोधित पत्र में करणी सेना ने शो की एक क्लिप का संदर्भ दिया हैंl जहां एक ‘कश्मीरी मुस्लिम आदमी को हिंदू लड़की के साथ बिस्तर शेयर करते दिखाया गया है।’ पत्र में आगे लिखा गया है कि शो में अविवाहित लड़कियों को मां बनने का बढ़ावा दिया गया है और यह पूरी तरह से हिंदू संस्कृति को बर्बाद कर रहा है। वे आगे अपील करते हैं कि शो को हिंदू अधिनियम के तहत प्रतिबंधित किया जाना चाहिए।

पत्र में कहा गया है, ‘हिंदू अधिनियम के तहत मैं सरकार से शो को तुरंत प्रतिबंधित करने का अनुरोध करता हूं क्योंकि यह राष्ट्रीय टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। बिग बॉस शो ने भारतीय संस्कृति को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया हैl’ आईएएनएस के अनुसार ऑल इंडिया ट्रेडर्स के परिसंघ ने भी मंगलवार को बिग बॉस 13 पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी।

बिग बॉस 13 एक सेलिब्रिटी सीज़न है और पिछले दो सीज़न के विपरीत प्रतियोगियों के रूप में कोई आम नहीं है। कुछ लोकप्रिय और प्रसिद्ध हस्तियों में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, दिलजीत कौर और देवोलीना भट्टाचार्जी शामिल हैं।

Posted By: Rupesh Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप