Move to Jagran APP

शहनाज़ गिल का शॉकिंग वीडियो वायरल, दे रहीं है गालियां और कर रही हैं अपमान

Bigg Boss 13 Shehnaaz Gill Abusing Himanshi Khurana video शहनाज़ गिल ने हिमांशी कोहली पर उनके शरीर को लेकर शर्मिंदा किया था और उनकी मां को भी अपमानित कर चुकी थी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 03 Nov 2019 02:56 PM (IST)Updated: Sun, 03 Nov 2019 08:27 PM (IST)
शहनाज़ गिल का शॉकिंग वीडियो वायरल, दे रहीं है गालियां और कर रही हैं अपमान
शहनाज़ गिल का शॉकिंग वीडियो वायरल, दे रहीं है गालियां और कर रही हैं अपमान

नई दिल्ली, जेएनएनl पंजाबी गायक हिमांशी कोहली के शनिवार को बिग बॉस 13 के घर में प्रवेश करने के साथ ही बिग बॉस के प्रशंसक दो भागों में बंट गए है। एक टीम घर के क्यूट प्रतियोगी शहनाज़ गिल का समर्थन करती हैl जबकि दूसरे गुट का मानना है कि वह इतनी सीधी है नहीं जितनी वह बनने की कोशिश कर रही है। मंच पर अपनी एंट्री करने के बाद हिमांशी को होस्ट सलमान खान ने शहनाज के साथ चल रहे उनके लंबे समय से झगड़े के बारे में पूछा।

loksabha election banner

हिमांशी ने इसपर कहा कि जब वह शहनाज को व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानती है लेकिन दोनों के बीच एक बार चीजें बिगड़ गई थीं। इस बारे में आगे बताते हुए हिमांशी ने कहा कि जब उन्होंने अपना एक गाना लॉन्च किया था, तब शहनाज़ ने उन पर जोरदार हमला किया था।

 

View this post on Instagram

Himanshi khurana's entry in bigboss house. . . Follow @_bigboss.13_ for bigboss updates. . . #himanshikhurana #bigboss13 #bigboss #salmankhan #ameeshapatel #siddharthshukla #devoleena #rashamidesai #rashmidesai #siddharthdey #siddharthadey #abumalik #artisingh #vikasgupta #aceofspace #vishalsingh #nachbaliye9 #aceofspace2 #salmanzaidi #karanpatel #weekendkavaar #mahirasharma #bigbosshindi #paraschhabra #asimriaz #koenamitra #shefalibagga #shehnaazgill #dalljietkaur #bb13 #weekendkavaar

A post shared by Big boss 13 (@_bigboss.13_) on

शहनाज़ ने उनके गाने पर तीखी प्रतिक्रिया दी थीl इसके साथ ही शहनाज़ ने हिमांशी पर उनके शरीर को लेकर शर्मिंदा किया था और यहां तक कि उनकी मां और उनके चरित्र को अपमानित भी कर चुकी थी। इसके बाद उन्होंने चीजें अपने हाथों में लेकर बातों पर स्टैंड लिया और शहनाज़ को जवाब दिया।

कल रात का एपिसोड प्रसारित होने के बाद से, हिमांशी के समर्थक शहनाज की और भी गलतियां खोजते नजर आए। शहनाज़ के अब दो वीडियो वायरल हो रहे हैl इसमें शहनाज़ को किसी को गालियां देते और अपमान करते हुए देखी जा सकती है, जिन्हें ट्विटर पर शेयर किया गया है।

फैन्स का मानना है कि इसमें वह हिमांशी के बारे में बात कर रही हैं। एक वीडियो में शहनाज़ एक गाने में किसी को ओवर वेट और कहकर पुकारती हुई नजर आ रही हैं, जबकि अन्य उसे उकसा कर रहे हैं। वह ‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम’ गाती हुई नजर आ रही है। एक अन्य स्नैपचैट वीडियो में शहनाज़ को किसी की मां के चरित्र के बारे में बात करते हुए भी देखा जा सकता हैl

हिमांशी के घर में घुसते ही असली खेल शुरू होगा। रविवार के एपिसोड के प्रोमो में शहनाज़ हिमांशी को देखकर रोने लगती है। वह अपनी बाहों को चारों ओर फेंकती है और अपना माइक निकाल देती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.