Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: Salman Khan के शो में टीवी की इन मशहूर अभिनेत्रियों की हो सकती है एंट्री

Bigg Boss 12 का खिताब टीवी की बहू और सीरियल ससुराल सिमर का मशहूर चेहरा दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने अपने नाम किया था। वहीं पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत फर्स्ट रनर अप रहे थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 29 May 2019 02:18 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2019 07:22 AM (IST)
Bigg Boss 13: Salman Khan के शो में टीवी की इन मशहूर अभिनेत्रियों की हो सकती है एंट्री
Bigg Boss 13: Salman Khan के शो में टीवी की इन मशहूर अभिनेत्रियों की हो सकती है एंट्री

नई दिल्ली, जेेएनएन। Bigg Boss 13 की तैयारियां चल रही हैं। इस बार शो को फॉमेट में काफी बदलाव किया गया है। बिग बॉस 13 में सिर्फ सेलेब्रिटी शो में शामिल होंगे। अब बिग बॉस 13 में एंट्री को लेकर लगातार सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। जरीन खान का नाम भी सामने आया जो जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म से की थी। अब नए नाम टेलीविजन के प्रसिद्ध चेहरों का सामने आ रहा है। 

loksabha election banner

जी हां, फिल्मी और टीवी की दुनिया के एक्टर्स में से सबसे पहले नाम अंकिता लोखंडे और देवोलीना भट्टाचार्य का आ रहा है। जानकारी के मुताबिक टीवी एक्टर करण पटेल और एक्ट्रेस जरीन खान की ब‍िग बॉस में एंट्री की चर्चा के बाद दो और नए नाम सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनौत Kangna Ranaut कंगना रनौत की फिल्म मण‍िकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आईं अंकिता लोखंडे Ankita Lokhande और टीवी का प्रसिद्ध चेहरा देवोलीना भट्टाचार्या शो का ह‍िस्सा बन सकती हैं। बताया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे और देवोलीना भट्टाचार्या Devoleena Bhattacharjee को सलमान खान के शो के लिए संपर्क किया गया है। लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर इसको लेकर घोषणा नहीं की गई है। देवोलीना गोपी बहू के नाम से मशहूर हैं। वहीं, अंकिता लोखंडे भी टेलीविजन का प्रसिद्ध चेहरा हैं और उन्होंने पवित्र रिश्ता सीरियल से शुरुआत की थी। इसके बाद उनकी पहली फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी थी जिसमें उन्होंने झलकारी बाई की भूमिका निभाई थी।  

बिग बॉस 12 का खिताब टीवी की बहू और सीरियल ससुराल सिमर का मशहूर चेहरा दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने अपने नाम किया था। वहीं पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत फर्स्ट रनर अप रहे थे।  

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के शुरु होने की तारीख सामने आ गई है जिसके बारे में हमने जानकारी दी थी। बिग बॉस 13 की शुरुआत इस साल 29 सितंबर से हो जाएगी। यह शो 12 जनवरी 2020 तक चलेगा। मतलब, माधुरी दीक्षित के रिएलिटी शो डांस दीवाने 2 के खत्म होते ही बिग बॉस 13 की शुरुआत हो जाएगी। खास बात यह भी है कि इस बार भी सलमान खान ही शो के होस्ट होंगे। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 इस दिन से होगा शुरू, Madhuri Dixit से जुड़ा Salman Khan के इस शो का कनेक्शन

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.