Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल बने दूल्हा-दुल्हन, स्वयंवर का प्रोमो हुआ जारी, देखें Video

Bigg Boss 13 पारस और शहनाज के स्वयंवर का यह शो बीबी 13 के टाइम स्लॉट पर ही नजर आएगा।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 08:30 AM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 04:56 PM (IST)
Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल बने दूल्हा-दुल्हन, स्वयंवर का प्रोमो हुआ जारी, देखें Video
Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल बने दूल्हा-दुल्हन, स्वयंवर का प्रोमो हुआ जारी, देखें Video

नई दिल्ली, जेएनएनl Bigg Boss 13 का फिनाले कुछ ही घंटे दूर हैl अब चैनल ने शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के स्वयंवर के प्रोमो को जारी कर दिया है। मुझसे शादी करोगे टाइटल वाले शो में पारस और शहनाज एक आदर्श साथी की तलाश करते नजर आएंगे। यह शो BB13 के समय ही आएगाl टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 13 वें सीज़न की ट्रॉफी को कौन उठाएगा, इसका अनुमान लगाने के बीच चैनल ने दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए अपने अगले शो के पहले प्रोमो को जारी कर दिया है।

loksabha election banner

BB13 के फाइनलिस्ट शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का यह प्रोमो सुपर मजेदार है और दर्शकों को उनकी यात्रा में शामिल होने के लिए कह रहे है, वे एक साथी की तलाश में हैं। इस जोड़ी ने शादी के कपड़े पहनकर शो के प्रोमो को शूट किया हैl प्रोमो में शादी का मंडप बैकग्राउंड में नजर आ रहा हैl पारस शेरवानी और शहनाज़ को लाल रंग के लहंगे में नेकपीस और झुमके पहने शूट किया है।

 

View this post on Instagram

@shehnaazgill aur @parasvchhabrra nikal pade hai dhoodhne apne better halves. Dekhiye inki journey, #MujhseShaadiKaroge mein 17th Feb se Mon-Fri 10:30 PM

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

प्रोमो खट्टे और मीठे नोट पर शुरू होता है, जिसमें पारस और शहनाज़ दोनों शादी करने के लिए कबूल करते हैं, लेकिन एक दूसरे से नहीं। बिग बॉस 13 के फाइनल के बाद पारस और शहनाज के स्वयंवर का यह शो बीबी 13 के टाइम स्लॉट पर ही नजर आएगा। शो के इस प्रोमो को नेटिज़न्स से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है, जबकि कुछ को शो का वेट करते हुए देखा था।

 

View this post on Instagram

Kaisi hogi @parasvchhabrra ki dulhan? Dekhiye #MujhseShaadiKaroge mein, 17th Feb se Mon-Fri 10:30 PM.

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इस बीच माहिरा शर्मा के घर से जाने के बाद फाइनल में पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, शहनाज़ गिल, आसिम रियाज़ और रश्मि देसाई के बीच फाइनल मुकाबला चल रहा हैं। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि बीबी 13 सिद्धार्थ शुक्ला जीत सकते हैl प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने की भविष्यवाणी की हैंl वहीं अभिनेता करणवीर वोहरा ने भी सिद्धार्थ के शो जीतने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.