Move to Jagran APP

Big Boss Season 13: टशन दिखा रहे कंटेस्‍टेंट असीम रियाज को माहिरा शर्मा ने बनाया भाई, सलमान ने ले ली फिरकी

Bigg Boss 13 Contestant बिग बॉस 13 शो के शुरुआत में ही स्‍टेज पर टशन दिखा रहे कंटेस्‍टेंट असीम रियाज को दूसरी कंटेस्‍टेंट माहिरा शर्मा ने अपना भाई बना लिया।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 12:58 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 01:09 PM (IST)
Big Boss Season 13: टशन दिखा रहे कंटेस्‍टेंट असीम रियाज को माहिरा शर्मा ने बनाया भाई, सलमान ने ले ली फिरकी
Big Boss Season 13: टशन दिखा रहे कंटेस्‍टेंट असीम रियाज को माहिरा शर्मा ने बनाया भाई, सलमान ने ले ली फिरकी

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Bigg Boss 13 Contestant: बिग बॉस 13 शो के शुरुआत में ही स्‍टेज पर टशन दिखा रहे कंटेस्‍टेंट असीम रियाज को दूसरी कंटेस्‍टेंट माहिरा शर्मा ने अपना भाई बना लिया। इस पर सलमान खान ने असीम रियाज की जमकर फिरकी ली। वहीं, अन्‍य कंटेस्‍टेंट भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाए।

loksabha election banner

बिगबॉस के 13वें सीजन की शुरुआत 29 सितंबर से हो गई। पहले शो में सलमान कंटेस्‍टेंट को जनता के सामने लाए। इस दौरान स्‍टेज पर पहुंची जम्‍मू कश्‍मीर की माहिरा शर्मा से अपना बेड फ्रेंड फॉरएवर का चुनाव करने को कहा गया। इस दौरान माहिरा को पता चला कि असीम रियाज जम्‍मू कश्‍मीर के निवासी हैं, तो दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इस बीच असीम ने टशन दिखाना शुरू कर दिया।

असीम रियाज को देखकर माहिरा ने कहा कि वह असीम को अपना भाई बनाती हैं। इस पर वहां मौजूद कंटेस्‍टेंट और दर्शकों के बीच ठहाके लगने लगे। इतना ही सलमान ने भी असीम रियाज की जमकर फिरकी ले ली। सलमान ने माहिरा को बताया कि असीम दो महीने ऑस्‍ट्रेलिया में रहकर लौटे हैं और वहां की अंग्रेजी यहां झाड़ रहे हैं। अपनी बेइज्‍जती देख असीम ने कहा कि मैं अब हिंदी में ही बात करूंगा और अंग्रेजी नहीं बोलूंगा। माहिरा ने कहा कि वह अपनी असीम को हिंदी बोलना सिखा देंगी।

बता दें कि बिगबॉस के इस सीजन में सभी सेलीब्रिटीज को इंट्री दी गई है। इनमें से ज्‍यादातर टीवी स्‍टार हैं। इस बार के सीजन में पारस छाबरा, सिद्धार्थ शुक्‍ला, सिद्धार्थ डे, अबु मलिक, आसिम रियाजी, कोईना मित्रा, रश्मि देसाई समेत कई सेलीब्रिटी ने इंट्री ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.