नई दिल्‍ली, जेएनएन। Bigg Boss 13 Contestant: बिग बॉस 13 शो के शुरुआत में ही स्‍टेज पर टशन दिखा रहे कंटेस्‍टेंट असीम रियाज को दूसरी कंटेस्‍टेंट माहिरा शर्मा ने अपना भाई बना लिया। इस पर सलमान खान ने असीम रियाज की जमकर फिरकी ली। वहीं, अन्‍य कंटेस्‍टेंट भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाए।

बिगबॉस के 13वें सीजन की शुरुआत 29 सितंबर से हो गई। पहले शो में सलमान कंटेस्‍टेंट को जनता के सामने लाए। इस दौरान स्‍टेज पर पहुंची जम्‍मू कश्‍मीर की माहिरा शर्मा से अपना बेड फ्रेंड फॉरएवर का चुनाव करने को कहा गया। इस दौरान माहिरा को पता चला कि असीम रियाज जम्‍मू कश्‍मीर के निवासी हैं, तो दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इस बीच असीम ने टशन दिखाना शुरू कर दिया।

असीम रियाज को देखकर माहिरा ने कहा कि वह असीम को अपना भाई बनाती हैं। इस पर वहां मौजूद कंटेस्‍टेंट और दर्शकों के बीच ठहाके लगने लगे। इतना ही सलमान ने भी असीम रियाज की जमकर फिरकी ले ली। सलमान ने माहिरा को बताया कि असीम दो महीने ऑस्‍ट्रेलिया में रहकर लौटे हैं और वहां की अंग्रेजी यहां झाड़ रहे हैं। अपनी बेइज्‍जती देख असीम ने कहा कि मैं अब हिंदी में ही बात करूंगा और अंग्रेजी नहीं बोलूंगा। माहिरा ने कहा कि वह अपनी असीम को हिंदी बोलना सिखा देंगी।

बता दें कि बिगबॉस के इस सीजन में सभी सेलीब्रिटीज को इंट्री दी गई है। इनमें से ज्‍यादातर टीवी स्‍टार हैं। इस बार के सीजन में पारस छाबरा, सिद्धार्थ शुक्‍ला, सिद्धार्थ डे, अबु मलिक, आसिम रियाजी, कोईना मित्रा, रश्मि देसाई समेत कई सेलीब्रिटी ने इंट्री ली है।

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस