Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट को हुई रिया चक्रवर्ती और भट्ट परिवार की फिक्र, बोले- ‘क्या-क्या सहना पड़ रहा है’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अगर फैंस का गुस्सा किसी के खिलाफ सबसे ज्यादा निकला है तो है उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ। Photo- Tehseen Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 04:42 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 04:54 PM (IST)
Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट को हुई रिया चक्रवर्ती और भट्ट परिवार की फिक्र, बोले- ‘क्या-क्या सहना पड़ रहा है’

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अगर फैंस का गुस्सा किसी के खिलाफ सबसे ज्यादा निकला है तो वो है उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ। सुशांत की मौत के बाद लोग रिया पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। खासतौर पर जब से सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया कि खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है उसके बाद से तो फैंस का गुस्सा सांतवे आसमान पर है। यहां तक की कुछ सेलेब्स ने भी रिया पर निशाना साधा है, लेकिन कोई है जिन्हें रिया और भट्ट परिवार की फिक्र हो रही है।

loksabha election banner

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला ने रिया और भट्ट फैमिली के लिए हमदर्दी जताई है। तहसीन ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर बोला है कि भट्ट परिवार और रिया को क्या-क्या झेलना पड़ रहा है। दरअसल, बॉलीवुड प्रोड्यूसर तनुज गर्ग के ट्वीट पर पर तहसीन ने लिखा, ‘मैं रिया चक्रवर्ती के लिए बहुत बुरा महससूस कर रहा हूं। सोचिए उसे क्या-क्या झेलना पड़ रहा है। न सिर्फ उसे बल्कि भट्ट साहर और बाकियों को भी’।

आपको बता दें कि फिलहाल सुशांत के केस की जांच बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस मिलकर कर रही है। पहले ये केस केवल मुंबई पुलिस हैंडल कर रही थी, लेकिन सुशांत के पिता की एफआईआर के बाद केस की छानबीन के लिए बिहार पुलिस भी मुंबई आ गई है। वहीं दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट ने इस केस में सीबीआई जांच की याचिका को खारिज कर दिया है। सुशांत के फैंस लगातार इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे, इस सिलसिल में एक याचिकाकर्ता ने सुप्रीम कोर्ट में सीबीआई जांच की मांग करते हुए याचिका दायर की थी जिसे सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया और कहा कि वो सीबीआई जांच की मांग के लिए वे बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.