Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: हिना की अदालत में जसलीन ने अनूप जलोटा से किया सवाल, ये कैसा गुरु शिष्य का रिश्ता है

वीकंड का वार में इस बार सना खान घरवालों से सवाल करती नजर आएंगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 04:47 PM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 04:50 PM (IST)
Bigg Boss 12: हिना की अदालत में जसलीन ने अनूप जलोटा से किया सवाल, ये कैसा गुरु शिष्य का रिश्ता है

मुंबई। दीवाली आने में महज कुछ दिन बाकी रह गए हैं और बिग बॉस के घर में भी इसका असर दिखा। कुछ खुशहाली जरूर आई थी लेकिन आने वाले एपिसोड में कुछ अलग होने वाला है। जनता की अदालत में घर वालों को सवालों को जवाब देने होंगे।

loksabha election banner

जी हां, बिग बॉस के घर में वीकंड के वार में कुछ एेसा ही नजर आने वाला है। दरअसल, घरवालों पर जनता द्वारा जो आरोप लगाए गए हैं क्या उनका घरवालों के पास होगा जवाब? यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। इस सवालों को सना खान पूछेंगी और कंटेस्टेंट को कटघरे में बुलाया जाएगा। बिग बॉस द्वारा हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दीपिका कक्कड़, श्रीसंत, करणवीर बोहरा और जसलीन मथारू कटघरे में नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि, जसलीन ने हिना सवाल करती हैं कि, आपने अनूप जी के साथ झूठी रिलेशनशिप का ढोंग किया, एेसा खुद अपनू जी से बोला है। यह किस तरह का म्यूजिकल रिश्ता है, इस बात का जवाब पहले मुझे अनूप जी से चाहिए। हम एक डेट पर जा रहे हैं, मैं उन्हें किस कर रही हूं तो यह कैसा गुरु शिष्य का रिश्ता है।

आपको बता दें कि, बिग बॉस 12 में सबसे ज़्यादा चर्चित रहे भजन सम्राट अनूप जलोटा पिछले सप्ताह घर से बेघर हो गए थे। अनूप और जसलीन मथारू अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहे। लेकिन बिग बॉस से बेघर होने के बाद से अनूप जलोटा ने कई शॉकिंग बाते सामने रखी हैं। घर से बाहर आने के बाद अनूप ने कहा कि, उनके और जसलीन के बीच किसी भी प्रकार का अफेयर नहीं है। घर में वे और जसलीन एक गुरु-शिष्य के रूप में गए थे। लेकिन अब वीकंड का वार में जसलीन इसको लेकर अनूप से सवाल करती नजर आने वाली हैं।

बता दें कि, अनूप जलोटा के शो से निकलने के बाद उनकी और शिवाशीष मिश्रा की बॉन्डिंग बढ़ी है। बता दें कि, बिग बॉस के शुरुआत में ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू से अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया था।

यह भी पढ़ें: मिसेज़ विराट कोहली को शाहरुख़ खान ने दे दिया है ये नया नाम, जानिये क्या है वो

यह भी पढ़ें: 2.0 के इस लुक में ख़ुद को देख कर अक्षय कुमार के होश उड़ गए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.