Move to Jagran APP

कंगना रनौत की बहुत बड़ी फैन है धोनी की ये 'फिल्मी' बहन

भूमिका ने साफ़ साफ़ कहा "मुझे टाइपकास्ट होने से डर लगता है। अब धोनी की बहन का रोल निभाया है तो डरतीं हूं , मेरे पास सिर्फ बहन के रोल ना आये।

By ManojEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2016 04:34 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2016 04:46 PM (IST)
कंगना रनौत की बहुत बड़ी फैन है धोनी की ये 'फिल्मी' बहन

मुंबई। करीब 13 साल पहले राधे की दिवानी बन कर सलमान खान की फिल्म ' तेरे नाम ' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली भूमिका चावला की दस साल बाद बड़े परदे पर वापसी हो गई है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म ' एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी 'में धोनी की बहन जयंती का किरदार निभाया है।

loksabha election banner

जागरण डॉट कॉम से ख़ास बातचीत के दौरान धोनी के बायोपिक को मिल रही तारीफ़ के बारे में भूमिका कहती हैं "लोग जब दस पंद्रह साल बाद पलट कर धोनी की कहानी देखेंगे तो उनकी सिस्टर के रूप में मुझे ही देखेंगे।" भूमिका बताती हैं "जब से मैंने साउथ की फिल्मो में काम करना शुरू किया है मेरे तीन घर हो गए हैं। मुम्बई, दुबई और साउथ, लेकिन अब कुछ नए प्लान्स है जो मुझे मुम्बई में रोक पायेंगें।"

क्या हिंदी फिल्मों से तौबा कर ली थी भूमिका ने ? :-

भूमिका की माने तो उन्हें इन दस सालों में बॉलीवुड की बहुत याद आती थी लेकिन बॉलीवुड से दूरी क्या बनी लोगों ने सोचा वो अब हिंदी फिल्मो में काम ही नहीं करेंगी और इस कारण उनके पास काम आना बंद हो गया। कुछ रोल ऑफर भी हुए लेकिन वो दमदार नहीं थे इसलिए उन फिल्मो में भूमिका ने दिलचस्पी नहीं दिखाई।

इतने 'काबिल' है रितिक , जानें कितने तरह की निकलते हैं आवाज़ें

छोटा रोल भी मिले तो भी काम करती रहेंगी भूमिका :-

भूमिका कहती हैं "जो काम मैंने पहले किये हैं उस काम की गरिमा को ध्यान में रख कर ही आगे काम करना है। मुझे अच्छी फिल्मो का हिस्सा बनना है। और ये काम अच्छे लोगों के साथ करना है। भले मुझे रोल छोटा मिले लेकिन किरदार मजबूत होना चाहिए।" भूमिका का मानना है "एक अच्छी फिल्म और एक अच्छा किरदार आपकी किस्मत बदल सकता है। आजकल स्क्रीन राइटर्स बहुत अच्छी कहानियां लिख रहें है।"

कंगना की है फैन, उनकी फ्लॉप फिल्म भी लगी थी अच्छी :-

भूमिका को कंगना रनौत का काम बेहद पसंद है। उनके परफॉर्मेंस से बेहद प्रभावित भूमिका ने बताया "गैंगस्टर, तनु वेड्स मनु, क्वीन जैसी फिल्मो में कंगना ने बहुत अच्छा काम किया। उनको खूब अच्छे और अलग-अलग किरदार मिले और कंगना ने सभी किरदार को बखूबी निभाया।लोगों को कंगना और सन्नी देओल की फिल्म 'आई लव न्यूयॉर्क' पसंद नहीं आयी थी लेकिन मुझे वो फिल्म खूब अच्छी लगी।"

'मिर्ज़िया' के प्रमोशन को लेकर ये ताने मार रही हैं सोनम कपूर

अब बार बार बहन नहीं बनेगी भूमिका :-

भूमिका ने साफ़ साफ़ कहा "मुझे टाइपकास्ट होने से डर लगता है। अब धोनी की बहन का रोल निभाया है तो डरतीं हूं , मेरे पास सिर्फ बहन के रोल ना आये। पर कुछ भी हो अब मैं सिस्टर का रोल नहीं करुँगी वरना फिर से टाइपकास्ट हो जाउंगी।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.