Move to Jagran APP

भूमि पेडनेकर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोड़ी करेगी परदे पर कमाल, पहली बार इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

पहली बार बड़े परदे पर दो बहु प्रतिभाशाली कलाकारों की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। भूमि पेड्नेकर और नवाजुद्दीन सिद्धिकी की जोड़ी पहली बार ऑन स्क्रीन दिखेगी। यह दोनों एक थ्रिलर फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। जिसकी घोषणा 17 फरवरी को मेकर्स ने की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 17 Feb 2022 06:47 PM (IST)Updated: Fri, 18 Feb 2022 07:30 AM (IST)
Bhumi Pednekar and Nawazuddin Siddiqui work in sudhir mishra next film afwaah. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर दोनों ही बॉलीवुड के बहु-प्रतिभाशाली कलाकार हैं। जब भी ये दोनों परदे पर आते हैं तो अपने अभिनय से फैंस का दिल पूरी तरह से जीत लेते हैं। लेकिन सोचिए अगर इन दोनों की जोड़ी परदे पर आएगी तो क्या कमाल करेगी। जी हां पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे। ये दोनों निर्देशक सुधीर मिस्त्र की फिल्म में पहली बार साथ काम करेंगे। इन दोनों की आगामी फिल्म की घोषणा के साथ ही मेकर्स ने फिल्म के टाइटल से भी पर्दा उठा दिया है।

loksabha election banner

ये है भूमि और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म का टाइटल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म का टाइटल 'अफवाह' है और जाहिर सी बात है कि ये फिल्म अफवाह फैलाने और गलत सूचना देने के विषय पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन सुधीर मिश्रा करेंगे। जबकि फिल्म को उनके खास दोस्त अनुभव सिन्हा भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। रिपोर्ट्स की माने तो अनुभव सिन्हा और सुधीर मिश्रा की ये फिल्म उनकी अब तक की सभी फिल्मों से काफी अलग होने वाली है। पिछले कुछ समय से दोनों किसी बड़ी फिल्म पर काम कर रहे थे, जिसकी घोषणा फाइनली उन्होंने कर दी है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भूमि पेडनेकर की तारीफ की

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने इस नए प्रोजेक्ट के लिए काफी उत्साहित दिखे और उन्होंने इस पर बात करते हुएकहा, 'सीरियस मेन' पर सुधीर के साथ काम करना मेरे करियर के सबसे सुखद अनुभवों में से एक था। एक बार फिर उनके साथ सहयोग करना और वह भी इतने अनोखे विषय पर। अनुभव और सुधीर दोनों ही सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषयों में एक्सपर्ट माने जाते हैं। मैं मानता हूं कि उनका सिनेमा बदलाव लाने वाला है। मैं एक ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर खुश हूं जहां वे दोनों सहयोगी हैं। भूमि एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उनके साथ की केमिस्ट्री देखने लायक होगी। टी-सीरीज़ के साथ यह मेरा पहला प्रोजेक्ट होगा और मैं इसके लिए उत्सुक हूं'।

View this post on Instagram

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं भूमि

यह पहली बार है जब भूमि पेडनेकर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ में आए हैं। भूमि ने इस प्रोजेक्ट पर बात करते हुए कहा कि, 'नवाजुद्दीन सिद्दीकी देश के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं। जब आप इतने कुशल अभिनेता के साथ काम कर रहे होते हैं, तो आप अपने प्रयास को दोगुना करना चाहते हैं। सुधीर सर हमेशा मेरी बकेट लिस्ट में रहे हैं। यह और भी खास है क्योंकि मैं 'भीड़' के बाद फिर से अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार के साथ काम कर रही हूं। मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं'।

सुधीर मिश्रा ने बताया लंबे समय से कर रहा था काम

इस प्रोजेक्ट के बारे में चर्चा करते हुए निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा, 'यह एक ऐसी कहानी है जिसके साथ मैं लंबे समय से रह रहा हूं और मैंने इसे विचित्र और ट्विस्टेड बनाने के लिए प्रत्येक दिन काम किया है। सभी विचित्रताओं के पीछे एक महत्वपूर्ण संदेश निहित है, जिसे मैं चाहता हूं कि मेरे दर्शक अपने साथ घर वापस लेकर जाएं। भूमि और नवाज दोनों ऐसे पावरहाउस कलाकार हैं और साथ में वे एक नई केमिस्ट्री लाते हैं। मैं उनके साथ सेट पर आने का और इंतजार नहीं कर सकता'।

राजस्थान में होगी फिल्म की शूटिंग

भूमि पेडनेकर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'अफवाह' की इस महीने ही वर्कशॉप शुरू होगी और जल्द ही ये फिल्म फ्लोर पर जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में होगी। यह एक थ्रिलर फिल्म है जो दर्शकों को एक रोलर कोस्टर राइड पर ले जाएगी। 'अफवाह' की सबसे खास और अनोखी बात है फिल्म की कास्ट। अपने-अपने शानदार अभिनय के लिए जाने-जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर जब साथ आएंगे तो वह दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.