नई दिल्ली, जेएनएन। देश में कोरोना वायरस के प्रकोप को ध्यान में रखते हुए सभी राज्य सरकारों ने सिनेमाघरों, शॉपिंग मॉल और रेस्त्रां को आधी क्षमता के साथ खोलने की अनुमति प्रदान की है। जिसके बाद फिल्म निर्माता अपनी आगामी फिल्मों की रिलीज डेट को पोस्टपोन क आगे बढ़ा रहे हैं। इसी बीच भूल भुलैया 2 के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर चल रही अफवाहों को विराम दे दिया है।

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म भूल भुलैया के निर्मताओं का कहना है कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे नहीं बढ़ाया गया है। ये फिल्म उसी दिन रिलीज होगी जो पहले इस के लिए डेट घोषित की है। वही इस खबर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, भूल भुलैया 2 की रिलीज डेट में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। ये फिल्म 25 मार्च को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है 'भूल भुलैया 2'

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी के अलावा परेशा रावल, राजपाल यादव मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार टी टी-सीरीज के बैनर तले किया जा गया है। ये फिल्म साल 2007 में आई फिल्म अक्षय कुमार विद्या बालन, परेश रावल और राजपाल यादव द्वारा अभिनीत फिल्म का सीक्वल है लेकिन इस फिल्म की कहानी भूल भुलैया से बिल्कुल अलग है।

बता दें, इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपोन किया जा चुका है। अब ये फिल्म 25 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म भूल भुलैया 2 के अलावा कार्तिक आर्यन कैप्टन इंडिया, शहजादा, फ्रेडी जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Edited By: Nitin Yadav