Move to Jagran APP

Kartik Aryan: 'भूल भुलैया 2' एक्टर कार्तिक आर्यन ने फैन के साथ किया कुछ ऐसा, यूजर्स बोले-आप ये डिजर्व करते हो

Kartik Aryan अपनी लास्ट फिल्म भूल भुलैया 2 से कार्तिक आर्यन ने लोगों का खूब दिल जीता। इस फिल्म की सफलता ने उनकी फैन फॉलोइंग दोगुनी कर दी है। हाल ही में कार्तिक आर्यन का एक वीडियो वायरल हुआ जिस पर लोग अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 02:57 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 02:57 PM (IST)
Kartik Aryan: 'भूल भुलैया 2' एक्टर कार्तिक आर्यन ने फैन के साथ किया कुछ ऐसा, यूजर्स बोले-आप ये डिजर्व करते हो
bhool bhulaiyaa 2 actor kartik aryan video viral on social media. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kartik Aryan Viral Video: प्यार का पंचनामा से अपना करियर शुरू करने वाले कार्तिक आर्यन का नाम आज कल हर किसी की जुबां पर है। उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म ने न सिर्फ कार्तिक आर्यन को उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म दी लेकिन उन्हें बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की लिस्ट में भी शामिल कर दिया। फैंस की कार्तिक के लिए क्रेजीनेस अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। हाल ही में कार्तिक आर्यन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कार्तिक आर्यन ने जिस तरह से अपने फैन के साथ व्यवहार किया उसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

loksabha election banner

कार्तिक आर्यन का फैन के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार्तिक एक बच्चे से अपनी गाड़ी का शीशा खोलकर बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में फैन कार्तिक को ये बता रहा है कि उनकी भूल भुलैया 2 उसे बहुत अच्छी लगी। कार्तिक आर्यन ने भी अपने फैन से खुशी खुशी बात की और साथ ही फैन ने जब कार्तिक से ये गुजारिश की कि वह उनके साथ तस्वीर लेना चाहते हैं, तो कार्तिक ने तुरंत हामी भर दी। कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो को खुद को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, 'कोई भी रिवॉर्ड इससे बड़ा नहीं हो सकता।

लोगों ने कार्तिक आर्यन के उनके फैन के साथ व्यवहार की तारीफ की

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर कार्तिक के डाउन टू अर्थ नेचर की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'आप ये प्यार डिजर्व करते हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप ये सब प्यार के हकदार हैं, ऐसे ही काम करते जाइए। आपके अन्दर की इस आग को कभी खत्म नहीं होने देना, आपका काम हमारे लिए सबकुछ है, भगवान आपको हर खुशी दे'। अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत ही खूब, आप पर भगवान ऐसे ही हमेशा महर बनाए रखें'।

भूल भुलैया 2 के बाद इन बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन भूल भुलैया की सफलता के बाद अब जल्द ही फिल्म 'शहजादा' में नजर आएंगे। फिल्म लुका छुप्पी के बाद उनकी और कृति सेनन की जोड़ी एक बार फिर से इस फिल्म में ऑडियंस को देखने को मिलेगी। इस फिल्म के अलावा कार्तिक कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला की फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.