Move to Jagran APP

कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान संग अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने साल 2020 में लव आज कल 2 में साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के लिंकअप की जमकर खबरें उड़ी। पर ना सारा ना ही कार्तिक किसी ने भी इसे दोस्ती से ऊपर का नाम नहीं दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 12:22 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 12:22 PM (IST)
कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान संग अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
Karthik Aryan broke his silence on affair with Sara Ali Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इसके साथ ही इस साल उनकी 'शहजादा' समेत कई फिल्में लाइन में हैं। कार्तिक बॉलीवुड के सबसे डैशिंग एक्टर्स में से एक हैं। इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस के साथ अब तक कार्तिक आर्यन का नाम जुड़ चुका है। इसमें से एक सारा अली खान भी हैं, कुछ सालों पहले तक कार्तिक और सारा के अफेयर के चर्चे थे। हालांकि उस दौरान इन दोनों ने अपने रिश्ते पर कभी मुहर नहीं लगाई, ना ही कभी इस बारे में खुलकर बात की। पर अब कार्तिक ने सारा अली खान और अपने अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

loksabha election banner

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने साल 2020 में 'लव आज कल 2' में साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के लिंकअप की जमकर खबरें उड़ी। पर ना सारा ना ही कार्तिक, किसी ने भी इसे दोस्ती से ऊपर का नाम नहीं दिया। फिल्म रिलीज हुई और दोनों ने अपने राहें जुदा कर ली। फिलहाल दोनों ही यंगस्टर्स की पहली पसंद हैं पर साथ में एक भी फिल्म नहीं कर रहे। उस समय खबर आई थी कि कार्तिक आर्यन से ब्रेकअप के बाद सारा इसका गम भुलाने श्रीलंका गई थीं।

सारा और कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। 'लव आज कल 2' के फ्लॉप होने के बाद कहा गया कि इन दोनों ने फिल्म को हिट कराने के लिए ये हथकंडा अपनाया था, जब फिल्म नहीं चली तो अलग हो गए। अब इस पर कार्तिक ने अपना रिएक्शन दिया है।

नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। ये कोई फिल्म प्रमोशन के लिए नहीं था। मैं आपको कैसे एक्सप्लेन करूं? मेरे कहने का मतलब है कि हम इंसान भी हैं। हर चीज प्रमोशन के लिए नहीं होती है। इस टॉपिक पर मैं बस यही कहना चाहता हूं। बता दें कि कुछ समय पहले कार्तिक और सारा एक इवेंट में साथ नजर आए। दोनों साथ में बात करते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हुईं थीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.