Move to Jagran APP

माही श्रीवास्तव के भोजपुरी सॉन्ग 'टी-शर्ट झलकउवा' ने यूट्यूब पर मचाया बवाल, एक हफ्ते में मिले इतने मिलियन से ज्यादा व्यूज

सॉन्ग में दुबई की बेहतरीन लोकेशन का उपयोग किया गया है। T-SHIRT झलकउवा सॉन्ग में कुंदन की पहनी हुई टीशर्ट के बारे में माही श्रीवास्तव शिल्पी राज से बात कर रही है। इस सॉन्ग में हैंडसम हंक के नाम से मशहूर कुंदन का लुक भी किलर लगा रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 07:14 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 07:14 PM (IST)
माही श्रीवास्तव के भोजपुरी सॉन्ग 'टी-शर्ट झलकउवा' ने यूट्यूब पर मचाया बवाल, एक हफ्ते में मिले इतने मिलियन से ज्यादा व्यूज
Photo Credit : T Shirt Jhalkaua Song Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग क्वीन सिंगर शिल्पी राज का हाल ही में रिलीज हुआ सॉन्ग 'टी-शर्ट झलकउवा' ने 1 वीक में 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं। वहीं सॉन्ग को अब तक 33 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। ये सॉन्ग वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। ये सॉन्ग कुछ ही दिनों में लाखों दिलों की धड़कन बन चुका है। इस गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और हैंडसम हंक कुंदन भारद्वाज नजर आये हैं। इन दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई है। साथ ही सॉन्ग के बीच बीच में शिल्पी राज भी अपनी मंदमस्त कर देने वाली मुस्कान से गाने में चार चांद लगा रही हैं।

loksabha election banner

सॉन्ग में दुबई की बेहतरीन लोकेशन का उपयोग किया गया है। 'T-SHIRT झलकउवा' सॉन्ग में कुंदन की पहनी हुई टीशर्ट के बारे में माही श्रीवास्तव शिल्पी राज से बात कर रही है। इस सॉन्ग में हैंडसम हंक के नाम से मशहूर कुंदन का लुक भी किलर लगा रहा है, वही माही की कातिलाना अदाएं दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए काफी हैं।

इन सबके ऊपर निर्देशक भोजपुरिया के निर्देशन ने इस सॉन्ग को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है। इसके साथ ही निर्माता रत्नाकर कुमार ने दुबई में एल्बम शूट करके भोजपुरी इंडस्ट्री को एक और पायदान ऊपर पहुंचा दिया है। वही गाने के लिरिक्स विजय चौहान ने एक दम हल्के लिखे हैं, गाने रिलीज के साथ ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है और इस सॉन्ग को हिट करने में इसके संगीतकार यानी कि आर्या शर्मा का भी बड़ा हाथ है। अब सबका नाम तो आ गया है लेकिन दो नामों के बिना यह सॉन्ग अधूरा है वो है कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन । जिन्होंने दुबई की धरती पर शिल्पी राज, माही श्रीवास्तव और कुंदन भारद्वाज को अपने इशारों पर नचाया है। आपको बता दें माही श्रीवास्तव भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 का पहला शेड्यूल बैंकॉक में खत्म करके भारत वापस आ गई हैं। इस फिल्म में माही सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ नजर आने वाली हैं। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स चैनल जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव और निर्देशक पराग पाटिल हैं। फिल्म में खेसारी और माही के अलावा सबा खान, विनोद मिश्रा, विनीत विशाल, जे नीलम वशिष्ठ, समर्थ चतुर्वेदी सहित कई अन्य कलाकार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.