Move to Jagran APP

रिलीज हुआ 'ससुरा बड़ा सतावेला' का धमाकेदार ट्रेलर, प्रदीप पांडेय चिंटू संग काजल राघवानी कर रही रोमांस

‘ससुरा बड़ा सतावेला’ में प्रदीप पांडेय एक्शन तो कर ही रहे हैं लेकिन साथ में वो रोमांस भी करेंगे। ये कहानी एक ऐसे लड़के की है जो अपने प्यार को पाना चाहता है लेकिन उनकी शादी में ससुर के साथ-साथ पूरा ससुराल अड़चन लगता है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 02:03 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 02:03 PM (IST)
New Bhojpuri film Sasura Bada Satavela Trailer Released

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी की आने वाली भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा सतावेला' का ऑफिसियल ट्रेलर इंटर 10 रंगीला से रिलीज होते ही वायरल हो गया था। ट्रेलर ने यूट्यूब पर 1 मिलियन यानि 10 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं। ट्रेलर में प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी की जोड़ी ने सभी अपने परफॉर्मस से हैरान कर दिया है। और दर्शक कॉमेंट बॉक्स में लिख रहे हैं कि क्या धमाकेदार ट्रेलर है, रोमांस एक्शन, ड्रामा, डायलॉग बाज़ी, मधुर गीत संगीत एक बेहतरीन फिल्म में दर्शकों को और क्या चाहिए। भोजपुरिया दर्शक 'ससुरा बड़ा सतावेला' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

loksabha election banner

ट्रेलर में दिख प्रदीप पांडेय का रोमांटिक अवतार

‘ससुरा बड़ा सतावेला’ में प्रदीप पांडेय एक्शन तो कर ही रहे हैं लेकिन साथ में वो रोमांस भी करेंगे। ये कहानी एक ऐसे लड़के की है जो अपने प्यार को पाना चाहता है लेकिन उनकी शादी में ससुर के साथ-साथ पूरा ससुराल अड़चन लगता है। इसमें काजल राघवानी और प्रदीप पांडेय के बीच नोंकझोंक भी दिखाए गए हैं। इस ट्रेलर में एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का तड़का है। काफी इंटरेस्टिंग है इस फिल्म का कॉन्सेप्ट। इसमें बहुत सी नई चीजें जो भोजपुरी दर्शकों को पसंद आएंगी उन्हें दिखाया गया है।

ट्रेलर का शॉकिंग सीन

इस फिल्म का ट्रेलर एक और वजह से सुर्खियों में हैं जिसका कारण है एक सीन में चिंटू काजल के साथ सात फेरे लेने के बाद उनके पैर छूते हुए नजर आते हैं, जिसे देखने के बाद सभी शॉक्ड हैं। ये भोजपुरी में ऐसा पहली बार हो रहा है कि शादी के बाद किसी एक्टर को पत्नी के पैर छुआते हुए दिखाया गया है। ये काफी इंटरेस्टिंग है। इस सीन के जरिए महिलाओं के सम्मान को बढ़ाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म को भोजपुरी के मशहूर निर्माता, निर्देशक और संगीतकार राजकुमार आर पांडेय ने बनाया है।

दर्शकों का रखा है ख्याल 

 इस फिल्म के हीरो प्रदीप पांडेय चिन्टू का कहना है 'मुझे बेहद खुशी हो रही है कि ससुरा बड़ा सतावेला के ट्रेलर को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसकी स्टोरी एकदम नई है और दर्शकों के मनोरजंन का इसमे भरपूर ख्याल रखा गया है। यह एक बिग कैनवास पर तय्यार की गई, एक भव्य पारिवारिक फिल्म है। इसमे मेरे किरदार के कई शेड्स हैं जो दर्शकों को पसन्द आ रहे हैं।'

राजकुमार पांडेय बोले...

निर्देशक राजकुमार पांडेय ने कहा कि इस फिल्म में आपको महिलाओं के सम्मान से लेकर उनके सशक्तिकरण की चीजें दिखाई देगी। साथ ही आपको प्रदीप का अपनी पत्नी के प्रति प्यार भी नजर आएगा। अब आपको कहानी के बारे तो ज्यादा नहीं बता सकता हूँ,लेकिन आप ये सिनेमाघरों में जाकर देखेंगे तो आपको ये फिल्म वर्थ द मनी लगेगी। फिल्म का पब्लिसिटी आरआरजे मीडिया कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.