Move to Jagran APP

Ravi Kishan Daughter: सेना में शामिल होंगी रवि किशन की बेटी इशिता, अग्निपथ स्कीम के तहत ज्वाइन करेंगी डिफेंस

Ravi Kishan Daughter भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) की 21 साल की बेटी सेना में शामिल होने जा रही हैं। इशिता शुक्ला अग्निपथ योजना के तहत रक्षा बल में शामिल होंगी। एक्टर की बेटी इशिता शुक्ला का एनसीसी कैडेट हैं उन्होंने 26 जनवरी 2023 को गणतंत्र दिवस की परेड में भी हिस्सा लिया था।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavTue, 27 Jun 2023 03:10 PM (IST)
Ravi Kishan Daughter:  सेना में शामिल होंगी रवि किशन की बेटी इशिता, अग्निपथ स्कीम के तहत ज्वाइन करेंगी डिफेंस
Ravi Kishan daughter Ishita Shukla Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ravi Kishan Daughter: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) इस वक्त सातवें आसमान पर है। एक्टर के लिए बेहद खुशी का दिन है। दरअसल, रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला ने अपना सपना पूरा किया और वह सेना में शामिल होने जा रही हैं। सोशल मीडिया पर यह खबर काफी वायरल हो रही है।

सेना में शामिल होगी रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा, भोजपुरी अभिनेता #रविकिशन की 21 साल की बेटी इशिता शुक्ला अग्निपथ योजना के तहत रक्षा बल में शामिल होंगी। कुछ दिनों पहले उनके सेना में शामिल होने की खबरें आ रहीं थी। 

रवि किशन ने शेयर किया था यह पोस्ट

बीते साल रवि किशन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा था- मेरी बिटिया ईशिता शुक्ला ,आज सुबह बोली पापा मुझे भी अग्निपथ योजना के तरह सेना में जाना है। मैंने कहा- जरूर जाओ बेटा।'

— Ravi Kishan (@ravikishann) June 15, 2022

बता दें कि मोदी सरकार ने बीते साल एलान किया था कि अग्निपथ योजना के तहत 4 साल के लिए जवानों की नियुक्ति होगी। उसके बाद 75 फीसदी सैनिकों को उनकी रुचि के अनुसार, उच्च शिक्षा या किसी राज्य की पुलिस सेवा या अर्द्धसैनिक बलों की बहाली में प्राथमिकता के आधार नियुक्ति दी जाएगी, जबकि बाकी जवान स्थायी पद पर नियुक्त होंगे। 

एनसीसी कैडेट हैं इशिता शुक्ला

बता दें, एक्टर की बेटी इशिता शुक्ला एनसीसी कैडेट हैं उन्होंने 26 जनवरी 2023 को गणतंत्र दिवस की  परेड में भी हिस्सा लिया था। इसके लिए उन्हें सम्मानित भी किया गया था। इशिता के पिता रवि किशन ने ट्वीट के जरिए अपनी बेटी को सम्मानित किए जाने की जानकारी शेयर की थी।

Agnipath Scheme Protest: अग्निपथ योजना को लेकर फैलाई जा रहीं कई अफवाह, जानिए- क्‍या है सच्‍चाई