अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अली अब्बास जफर का मानना है कि वह जब भी किसी फिल्म की स्क्रिप्ट लिखते हैं तो पहले सलीम खान से चर्चा जरूर करते हैं. वह कहते हैं कि सलमान शेर हैं तो सलीम खान सवा शेर हैं. सलमान कभी सलीम खान की बात नहीं टालते हैं और सलीम खान ने फिल्म देख ली है. अली को इस बात की तसल्ली है कि उन्हें फिल्म पसंद आयी है. चूंकि वह मानते हैं कि वह सबसे अहम राय देते हैं. अली अपनी नयी फिल्म को लेकर आ रहे हैं. भारत.

सलमान खान के साथ यह उनकी तीसरी फिल्म है और इसके बारे में वह कहते हैं कि उन्हें खुशी है तो इस बात को लेकर प्रेशर भी है कि तीसरी फिल्म भी कामयाब हो जाये. सलमान खान के मूड के बारे में अली का कहना है कि वह दुनिया के साथ क्या हैं. मुझे नहीं पता. हम लोग हमेशा मस्ती करते रहते हैं. लेकिन जब काम होता है तो वह पूरा काम बिल्कुल वक्त पर करके ही जाते हैं और वक्त पर ही आते हैं.

अली बताते हैं कि सलमान खान ने पहले जब उन्हें यह कहानी दी थी, तो अली ने कहा था कि वह रीमेक नहीं बनाना चाहते हैं. लेकिन फिल्म देखने के बाद जो कि ओड टू फादर है. उसे देखने के बाद उन्होंने अपना नजरिया बदला और फिर उन्होंने तय किया कि वह यह फिल्म बनायेंगे. फिर फिल्म के शीर्षक को लेकर काफी बातें होने लगी थीं. उनके जेहन में आया कि हम देश की बात कर रहे हैं और कई दशक की बात कर रहे हैं तो ऐसे में भारत से अच्छा शीर्षक और कुछ हो ही नहीं सकता है.

अली कहते हैं कि उनके पिता आर्मी में रहे थे. इसलिए उन्हें अली का फिल्मों में आना पसंद नहीं था. उनके जेहन में अब भी यह बात है कि अली को यह सब छोड़ कर आइपीएस की तैयारी करनी चाहिए. हालांकि अली की फिल्में वह जरूर देखते हैं. फिल्म में जैकी श्रॉफ कैसे शामिल हुए इस पर अली का कहना है कि जैकी सर ने तो कहानी बस 15 मिनट सुनी और सीधा बोला कि बीड़ू अपुन ये फिल्म कर रहा है. बस. बता दें कि उनकी फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: Box Office Prediction: इस हफ़्ते Student of the year 2, इतनी ओपनिंग का अनुमान

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप