Move to Jagran APP

Bharat Box Office Collection Day 2: Salman Khan की Bharat दो दिनों में 70 करोड़ पार, 100 करोड़ से इतनी दूर

Bharat Box Office Collection Day 2 Salman Khan और Katrina Kaif की भारत Eid 2019 पर रिलीज हुई। इस फिल्म में Sunil grover Tabu और Sunil grover की भी अहम भूमिका है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 07 Jun 2019 09:25 AM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2019 09:59 AM (IST)
Bharat Box Office Collection Day 2: Salman Khan की Bharat दो दिनों में 70 करोड़ पार, 100 करोड़ से इतनी दूर
Bharat Box Office Collection Day 2: Salman Khan की Bharat दो दिनों में 70 करोड़ पार, 100 करोड़ से इतनी दूर

नई दिल्ली, जेएनएन। Bharat Box Office Collection Day 2 सलमान खान ने इस ईद पर फिल्म के द्वारा अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग की है। फिल्म भारत Eid के मौके पर 5 जून को रिलीज हुई जिसने पहले दिन 42.30 करोड़ रूपये की बंपर कमाई की।  क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत का पहला मैच होने के बावजूद फिल्म ने रिकॉर्ड कमाई की और सलमान खान को उनके करियार की सबसे शानदार ओपनिंग मिली। अब दूसरे दिन 7 जून को फिल्म ने अच्छी कमाई करते हुए लगभग 31 करोड़ अपने खाते में जोड़ लिए हैं।

loksabha election banner

टॉप 3 बड़ी ओपनिंग करने वाली हिंदी फिल्मों में शुमार हो चुकी फिल्म भारत की दूसरे दिन भी कमाई का ग्राफ अच्छा रहा। फिल्म ने (Bharat Box Office Collection Day 2) दूसरे दिन करीब 31 करोड़ रूपये की शानदार कमाई की है। इस प्रकार बताया जा रहा है कि, फिल्म महज दो दिनों में 73.30 करोड़ का व्यापार कर चुकी है। सलमान खान की फिल्म भारत को पूरे वीकेंड का फायदा मिलेगा क्योंकि फिल्म बुधवार को रिलीज हुई थी। पहले दिन बंपर कमाई के बाद फिल्म के पास शुक्रवार, शनिवार और रविवार का दिन है। मतलब पहले वीकेंड में ही फिल्म को शानदार कमाई हो सकती है। अगर कमाई का ग्राफ इसी प्रकार बढ़ता रहा तो महत तीन दिन में भी फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी। 

यह भी पढ़ें: Bharat Box Office Collection Day 1: Salman Khan की Bharat ने बनाया नया Record, सबसे बड़ी ओपनिंग 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.