नई दिल्ली, जेएनएन। Bharat Box Office Collection सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म भारत ने चौथे दिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी। अब फिल्म 200 करोड़ की ओर बढ़ रही है और कयास लगाए जा रहे हैं कि Salman Khan और Katrina Kaif की यह फिल्म 14वें दिन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी क्योंकि अभी तक फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 190 करोड़ रूपये से ज्यादा का हो चुका है। 

फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत धमाकेदार रही थी लेकिन धीरे-धीरे कमाई का ग्राफ नीचे आता गया। फिल्म 5 जून ईद के मौके पर रिलीज हुई थी जिस दिन वर्ल्ड कप क्रिकेट में भारत और साउथ अफ्रिका का मुकाबला था। इसलिए बताया जा रहा था कि फिल्म पर क्रिकेट मैच का असर होगा लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला था और फिल्म ने पहले दिन 42.30 करोड़ रूपये की धमाकेदार ओपनिंग की थी। इसके बाद फिल्म ने चौथे दिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री की थी। 

वहीं, रविवार को फिल्म ने 5.90 करोड़ रूपये की कमाई की और इस प्रकार कुल कलेक्शन लगभग 190 करोड़ से ज्यादा का हो चुका है। चूंकि रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच भी था तो यह कयास लगाए जा रहे थे कि मैच का असर फिल्म की कमाई पर जरूर पड़ेगा। और यह देखने को भी मिला। अब फिल्म 200 करोड़ के बहुत करीब है और कयास लगाये जा रहे हैं कि फिल्म सोमवार मतलब 13वें दिन 200 करोड़ के आंकड़े के पार कर लेगी। 

बताते चलें कि मूवी भारत में Salman Khan के अलावा कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ की अहम भूमिका हैl निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया थाl इस फिल्म की पृष्ठभूमि भारत के बंटवारे के समय प्रताड़ित हुए लोगों की कहानी की पर आधारित है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस