मुंबई। सलमान ख़ान के साथ 'मैंने प्यार किया' जैसी ज़बरदस्त हिट फ़िल्म से डेब्यू करने वाली भाग्यश्री लंबे समय से फ़िल्मों से दूर हैं! लेकिन, उनका ग्लैमर कहीं से भी कम नहीं हुआ है, उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें इस बात का सबूत हैं। 48 साल की उम्र में भी वो काफी फिट और खूबसूरत दिखती हैं!

सोशल मीडिया की स्टार हैं भाग्यश्री। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें वहां शेयर करने को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं! आइये इन तस्वीरों में देखते हैं उनका टशन! 

यह भी पढ़ें: राजेश खन्ना से हार से लेकर रेखा के प्यार तक, ऐसी रही है विनोद मेहरा की जीवनयात्रा

इन तस्वीरों को देखकर यही लगता है कि वो एक रॉयल ज़िंदगी जीती हैं और ऐसा हो भी क्यों नहीं, आख़िर भाग्यश्री एक राज घराना परिवार से जो आती हैं। उनकी पर्सनालिटी से उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है। गौरतलब है कि उन्होंने साल 1990 में कारोबारी हिमालय दासानी से शादी कर ली थी! 

भाग्यश्री के दो प्यारे बच्चे हैं। 23 साल का बेटा अभिमन्यु और 21 साल की बेटी अवंतिका। इस फोटो में आप उनके साथ बेटी अवंतिका को देख सकते हैं।

'मैंने प्यार किया' के लिए भाग्यश्री ने बेस्ट डेब्यू अभिनेत्री का फिल्मफेयर भी जीता था लेकिन, शादी के बाद फ़िल्मों से उनकी दूरी ने एक तरह से उनके कैरियर पर ब्रेक लगा दिया! हालांकि, साल 2001 में प्रदर्शित फ़िल्म 'हेल्लो गर्ल्स' के जरिये भाग्यश्री ने एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। फिलहाल वो खुलकर अपनी लाइफ इंजॉय कर रही हैं और खूब ट्रेवल भी करती हैं।

क्या आप जानते हैं भाग्यश्री ने भोजपुरी,मराठी और तेलगु फ़िल्मों में भी अभिनय किया। लेकिन, वो स्टारडम फिर उन्हें कभी न मिल सका जो उन्होंने ' मैंने प्यार किया' से हासिल की थी। लेकिन, आज भी भाग्यश्री अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं और उस पर लगातार वर्कआउट करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: फ़िल्में नहीं चली तो शादी और नौकरी कर सेटल्ड हो गयी मयूरी कांगो, देखें तस्वीरें

बहरहाल, आपको बता दें कि 2014-2015 में भाग्यश्री छोटे पर्दे के सीरियल 'लौट आओ त्रिशा' में दिखीं। यह सीरियल काफी लोकप्रिय रहा। इसके अलावा वह 2009 में 'झलक दिखला जा' में बतौर प्रतियोगी नज़र आ चुकी हैं।

By Hirendra J