Move to Jagran APP

'भाबीजी घर पर हैं' को एक बार फिर से बड़ा झटका, अनिता भाभी भी छोड़ सकती हैं शो

अब आने वाले दिनों में शो अपने साथ दर्शकों को कैसे जोड़ कर रखता है, यह देखना दिलचस्प होगा!

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 06 Apr 2017 09:09 AM (IST)Updated: Fri, 07 Apr 2017 07:05 AM (IST)
'भाबीजी घर पर हैं' को एक बार फिर से बड़ा झटका, अनिता भाभी भी छोड़ सकती हैं शो
'भाबीजी घर पर हैं' को एक बार फिर से बड़ा झटका, अनिता भाभी भी छोड़ सकती हैं शो

मुंबई। एंड टीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'भाबीजी घर पर हैं' काफी समय से दर्शकों के बीच एक पॉपुलर शो रहा है। इस शो ने दर्शकों को जितना हंसाया है शो के साथ उतने विवाद भी जुड़े रहे हैं। ताज़ा मामला यह है कि शो में अनीता भाभी का किरदार निभा रहीं सौम्या टंडन भी 'भाबीजी घर पर हैं' से अलग हो सकती हैं।

loksabha election banner

दारोगा हापू सिंह की यह गोरी मैम शो की जान रही हैं। 'भाबी जी' शो ने सौम्या टंडन को एक मजबूत पहचान दी हैं। हालांकि, सौम्या ने 'जब वी मेट' और 'डांस इंडिया डांस' जैसे शो की एंकरिंग भी की लेकिन उनका सितारा भाबी जी शो से ही चमका है! फिर क्या वजह है कि वो यह शो छोड़ रही हैं। सूत्रों की मानें तो सौम्या का शो के साथ कॉन्ट्रैक्ट पूरा हो चुका है और वो दोबारा अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करवाने के मूड में नहीं हैं। सौम्या के इस शो को छोड़ने के बारे में बताया जा रहा है कि वह लंबे समय से एक ही तरह का रोल करते-करते बोर हो चुकी हैं और अब कुछ नया आजमाना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें: सारे झगड़े भुलाकर कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर इस शुक्रवार शुरू करेंगे शूटिंग, जानें पूरा मामला

बता दें कि, लम्बे समय से विवाद के चलते 'भाबीजी घर पर हैं' शो सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जब पुरानी अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ा था, तब भी इस पर खूब बवाल मच चुका है। हाल ही में शिल्पा ने शो के प्रोड्यूसर पर सेक्सुअल हरासमेंट की शिकायत भी दर्ज करवाई है। अब आने वाले दिनों में शो अपने साथ दर्शकों को कैसे जोड़ कर रखता है, यह देखना दिलचस्प होगा! हालांकि, शो के निर्माता बेनिफर कोहली से जब हमने इस बारे में पूछा तो उन्होंने सौम्या टण्डन की न्यूज़ से जुड़ी ऐसी किसी डेवलपमेंट से इंकार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.