नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अनुराग कश्यप मामले में बेवजह उनका नाम घसीटे जाने पर नाराज़गी ज़ाहिर की है। हुमा ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपना स्टेटमेंट जारी किया और कहा कि अनुराग ने उनके साथ कभी ख़राब व्यवहार नहीं किया, लेकिन अगर कोई ऐसा दावा करता है तो उसे इसकी शिकायत अथॉरिटीज़ से करनी चाहिए।

हुमा ने अनुराग की कल्ट फ़िल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था, जो 2012 में रिलीज़ हुई थी। हुमा ने अपने स्टेटमेंट में लिखा- अनुराग और मैंने 2012-13 में आख़िरी बार साथ काम किया था। वो बहुत अच्छे दोस्त और काबिल निर्देशक हैं। मेरे अपने अनुभव और मेरी जानकारी के अनुसार, उन्होंने मेरे या किसी और के साथ कभी कोई दुर्व्यवहार नहीं किया। 

फिर भी अगर किसी का दावा है कि उनके साथ ग़लत व्यवहार किया गया है तो इसकी शिकायत प्रशासन, पुलिस और न्यायिक तंत्र से करनी चाहिए। मैं अब तक इसलिए चुप रही, क्योंकि सोशल मीडिया फाइट्स और मीडिया ट्रायल्स में मैं यक़ीन नहीं करती। इस विवाद में मुझे घसीटे जाने से मैं वाकई बहुत गुस्सा हूं। मैं सिर्फ़ अपने लिए गुस्सा नहीं हूं, बल्कि हर उस महिला के लिए हूं, जिसकी सालों की मेहनत और संघर्ष को ऐसे स्तरहीन आरोपों के नीचे दबा दिया जाता है।

यह पुरुष और महिलाओं, दोनों की ज़िम्मेदारी है कि मी टू की पवित्रता की संभाल के रक्षा करें। यह मेरा आख़िरी जवाब है। कृपया, आगे स्टेटमेंट देने के लिए मुझसे सम्पर्क ना करें। 

हुमा फ़िलहाल स्कॉटलैंड में हैं, जहां वो अक्षय कुमार की फ़िल्म बेलबॉटम की शूटिंग कर रही हैं

क्या है मामला

19 सितम्बर को एक एक्ट्रेस ने 2014-15 में अपने घर बुलाकर यौन उत्पीड़न करने का आरोप अनुराग कश्यप पर लगाया था। एक्ट्रेस के इस मामले को उछालने के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने औपचारिक शिकायत दर्ज़ करने को कहा था। वहीं, एक्ट्रेस के वक़ील ने सोमवार को मुंबई के ओशिवरा थाने में रिपोर्ट दर्ज़ करवाने की बात कही थी। 

इस एक्ट्रेस ने मीडिया संस्थानों से बात करते हुए अनुराग के हवाले से कहा था कि कुछ अभिनेत्रियां उनके साथ सहज महसूस करती हैं। इनमें रिचा चड्ढा और हुमा कुरैशी का नाम भी शामिल है। रिचा ने अभिनेत्री के इस बयान पर उन्हें लीगल नोटिस भेजा है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस