मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिण भारतीय सिनेमा में कई बेहतरीन फ़िल्मों का निर्माण किया जा रहा है। बाहुबली सीरीज़ के बाद प्रभास की साहो 30 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। मगर, उससे पहले 15 अगस्त पर तेलुगु फ़िल्म वाल्मीकि का टीज़र आने वाला है, जिसको लेकर फैंस की दीवानगी इस वक़्त चरम पर है। इसी दीवानगी के चलते ट्विटर पर वाल्मीकि टीज़र ट्रेंड कर रहा है। 

टीज़र आने की सूचना फ़िल्म के लीड एक्टर वरुण तेज ने ट्विटर पर साझा की। वरुण ने लिखा- दो दिनों में दीवानगी शुरू होने वाली है। वाल्मीकि का टीज़र देखने के लिए तैयार रहिए। वरुण के इस ट्वीट के बाद फैंस वाकई में दीवाने हो गये। 

वाल्मीकि को हरीश शंकर ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में वो एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे है। फ़िल्म की शूटिंग इसी साल जनवरी में शुरू हुई थी। वाल्मीकि तमिल हिट Jigarthanda का रीमेक है। हालांकि रीमेक में काफ़ी बदलाव दिये गये हैं। ओरिजनल फ़िल्म में सिद्धार्थ, बॉबी सिंह और लक्ष्मी मेनन ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं, जबकि नासर, अम्बिका, करुणाकरन ने सपोर्टिंग रोल्स निभाये थे। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

September 13th it is! Lock the date & load your guns! #Valmiki #Valmikionsep13th

A post shared by Varun Tej Konidela (@varunkonidela7) on

फ़िल्म 13 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है। तेलुगु सुपरस्टार वरुण की पिछली फ़िल्म F2- Fun and Frustration बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही थी। वाल्मीकि में पहले पूजा हेगड़े फीमेल लीड करने वाली थीं, मगर डेट्स की वजह से उन्होंने फ़िल्म छोड़ दी। हालांकि ख़बरें आयीं कि उन्होंने मनमाफिक फीस ना मिलने की वजह से फ़िल्म छोड़ी है। हालांकि फ़िल्म के निर्देशक हरीश शंकर ने इन ख़बरों का खंडन किया था। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप