Move to Jagran APP

अदनान सामी तो अब आए हैं, इससे पहले इन सिंगर्स को भी काटा था एक्टिंग का कीड़ा

अदनान सामी की फ़िल्म 'अफ़गान' अगले साल रिलीज़ होगी और हमारी आशा है कि अदनान इस लिस्ट में कभी शामिल ना हों।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Fri, 30 Jun 2017 04:12 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jul 2017 09:48 AM (IST)
अदनान सामी तो अब आए हैं, इससे पहले इन सिंगर्स को भी काटा था एक्टिंग का कीड़ा
अदनान सामी तो अब आए हैं, इससे पहले इन सिंगर्स को भी काटा था एक्टिंग का कीड़ा

मुंबई। एक्टर्स का सिंगर बनना हमारे बॉलीवुड के कई सिंगर्स को रास नहीं आ रहा है। कई बार इस बात को लेकर बहस होती है और ये बहस अक्सर आपने भी सोशल मीडिया पर देखी होगी। पर अब ये ख़बरें और गर्म हो रहीं हैं क्यूंकि अब एक बेहतरीन सिंगर एक्टिंग की दुनिया में क़दम रख रह रहा है।

loksabha election banner

जी हां, हम बात कर रहे हैं गाने 'लिफ्ट करा दे' और फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' के गाने 'भर दे झोली' में अपनी आवाज़ देने वाले उम्दा सिंगर अदनान सामी की। हाल ही में फ़िल्म 'अफ़गान' से अदनान का फर्स्ट लुक सामने आया है जो कि वायरल हो रहा है। वैसे, अदनान के इस एक्टिंग डेब्यू के बारे में जानने के बाद हमे कुछ और सिंगर्स भी याद आ रहे हैं जिन्होंने भी एक्टिंग में अपना हाथ आज़माया था और इनकी एक्टिंग कैसी थी, ये तो आप जानते ही हैं। 

यह भी पढ़ें: बायोपिक फ़िल्मों में आम आदमी का Heroism, सुपरस्टार बन रहे Common Man

सोनू निगम 

साल 1983 में सनी देओल की फ़िल्म 'बेताब' में सोनू निगम ने बतौर चाइल्ड एक्टर यंग सनी का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने 90s में कई बेहतरीन गाने गाए लेकिन इसके बाद साल 2002 की फ़िल्म 'जानी दुश्मन' में सोनू ने की एक्टिंग, जो कि बहुत बुरी थी। फ़िल्म तो फ्लॉप हुई ही और सोनू निगम की एक्टिंग भी।

लकी अली

फ़िल्म 'तमाशा' का गाना 'सफ़रनामा', फ़िल्म 'कहो न प्यार है' का गाना 'ना तुम जानों ना हम' से सबको अपनी आवाज़ से इम्प्रेस करने वाले लकी अली को भी एक्टिंग का कीड़ा काटा हुआ है। साल 2002 में फ़िल्म 'सुर' और 'कांटें' में लकी अली ने कैमरा फेस किया। फ़िल्में तो ठीक ठाक चली मगर लकी अली को एक्टर के तौर पर कुछ ख़ास पसंद नहीं किया गया।

मिका सिंह

फ़िल्म 'रईस' का 'धिंगाना', फ़िल्म 'तमाशा' का 'हीर तो बड़ी सैड है', 'बजरंगी भाईजान' का 'आज की पार्टी' जैसे सुपरहिट गाने देने वाले मिका सिंह भी जब सिल्वर स्क्रीन पर आए तो लोगों ने उन्हें नहीं अपनाया। साल 2010 में पंजाबी फ़िल्म 'मिटटी ' और बॉलीवुड फ़िल्म 'लूट' में मिका ने एक्टिंग की थी और दोनों ही फ़िल्में किसी डिज़ास्टर से कम नहीं थी।

हिमेश रेशमिया 

इन्हें कोई कैसे भूल सकता है। हिमेश रेशमिया तो इस लिस्ट में बिना किसी सवाल के ऐड हैं। फ़िल्म 'आपका सुरुर', 'क़र्ज़', 'रेडियो', 'कजरारे' एक के बाद एक हिमेश फ़िल्मों में एक्टिंग करते रहते हैं मगर उनके गानों को सुनने के बाद लगता है कि हिमेश सिर्फ़ सिंगिंग के लिए ही बने हैं। है ना?

सुखविंदर सिंह

हाल ही में फ़िल्म 'हैदर' के लिए नेशनल अवार्ड जितने वाले सुखविंदर सिंह से भी यह ग़लती हुई है। साल 2010 की फ़िल्म 'कुछ करिये' में लीड किरदार में सुखविंदर ने क्रिटिक्स को कुछ कहने का मौका ही नहीं दिया... जनता सब जानती है।

हनी सिंह 

यो यो हनी सिंह ने भी हिमेश रेशमिया के साथ हाथ मिलाया था और 2014 की फ़िल्म 'द एक्सपोज़' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। बॉलीवुड को बेहतरीन पॉपुलर गाने देने वाले हनी सिंह को भी लोगों ने एक्टर के तौर पर पसंद नहीं किया था। 

खैर, अदनान सामी की फ़िल्म 'अफ़गान' अगले साल रिलीज़ होगी और हमारी आशा है कि अदनान इस लिस्ट में कभी शामिल ना हों। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.