नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म ‘बाला’ हाल ही में रिलीज हुई है जो पर्दे पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म में यामी और बाकी के दोनों स्टार्स भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना को गंजा दिखाया गया है जो अपने गंजेपन के कारण कई दिक्कतों का सामना करता है। हाल ही में यामी से जब गंजेपन को लेकर ये एक सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ा दिल जीतने वाला जवाब दिया।

यामी से जब पूछा गया कि क्या वो एक गंजे व्यक्ति को अपना लाइफ पार्टनर चुनेंगी? तो उन्होंने कहा क्यों नहीं। अगर मेरी लाफ में किसी गंजे व्यक्ति की एंट्री होती है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं होगी। एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगता है गंजे लोग बहुत कूल होते हैं काफी कूल दिखते भी हैं। इस फिल्म का आइडिया ही यही था कि सबसे पहले इंसान को खुद से प्यार करना चाहिए तभी आप दूसरों से उम्मीद कर सकते हैं कि वे आपसे प्यार करें।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Baarat, Dulha, Dulhan, Band-baaja sab hum laa rahe hain. Aap bas shaamil ho jana! 😉 #Tequila song out today. #Bala in cinemas now! #DineshVijan @amarkaushik @ayushmannk @bhumipednekar @maddockfilms @officialjiocinema @officialjiostudios #JaavedJaaferi @saurabhshuklafilms #SeemaPahwa @nowitsabhi @sachinjigar @pvijan @soulfulsachin @jigarsaraiya @aslidivyakumar @sonymusicindia @indiatiktok

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

आपको बता दें कि यामी, भूमि और आयुष्मान की 'बाला' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इसका बात का पता इसी से चल रहा है 8 नवंबर को रिलीज हुई 'बाला' ने चार दिन में 50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। शनिवार को फ़िल्म ने 15.73 करोड़ और रविवार को 18.07 करोड़ बटोरे। ओपनिंग वीकेंड में ही फ़िल्म ने 43.95 करोड़ जमा कर लिये। वहीं सोमवार को बाला 8.26 करोड़ हासिल करने में कामयाब रही। इस तरह रिलीज़ के 4 दिनों में बाला ने 52.21 करोड़ का बेहतरीन कलेक्शन किया है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस