Move to Jagran APP

Bachchhan Paandey Review: टोटल मसाला फिल्म है अक्षय कुमार की बच्चन पांडे, एक्शन-ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर

Bachchhan paandey Movie Review अक्षय कुमार की बच्चन पांडे आज होली के दिन रिलीज हो चुकी है। ये पूरी तरह से अक्षय कुमार की फिल्म है और ये कहना गलता नहीं होगा कि ये टोटल मसाला फिल्म है। यहां पढ़ें रिव्यू...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 18 Mar 2022 12:28 PM (IST)Updated: Sat, 19 Mar 2022 07:09 AM (IST)
Bachchhan Paandey Review: टोटल मसाला फिल्म है अक्षय कुमार की बच्चन पांडे, एक्शन-ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर
Image Source: Bachchhan paandey poster on Social media

नई दिल्ली, जेएनएन। होली के मौके पर आज अक्षय कुमार और कृति सेनन स्टारर फिल्म बच्चन पांडे सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। फरहद सामजी की ये मूवी टोटल मसाला फिल्म है। ये कहना गलत नहीं होगा कि ये टिपिकल अक्षय कुमार स्टाइल की फिल्म है, इसमें वो सबकुछ है जिसे सोचकर दर्शक सिनेमा जाता है। थ्रील, ड्रामा, कॉमेडी, डबल मीनिंग जोक्स और मारधाड़ से पूरी फिल्म भरी हुई है। कुल मिलाकर हर दर्शक वर्ग के लिए ये कंप्लीट पैकेज है। ट्रेलर रिलीज के बाद भी इस फिल्म को लेकर काफी बज था, लंबे समय से अक्षय के फैंस को ऐसी ही किसी पैसा वसूल टाइप फिल्म का इंतजार था, जो पूरा हो गया। 

loksabha election banner

ये है कहानी

फिल्म की कहानी शुरू होती है मायरा यानि कृति सेनन से जो एक फिल्म बनाना चाहती है वो भी किसी रियल गैंगस्टर की लाइफ पर। उसकी तलाश तब पूरी होती है जब उसके सामने बच्चन पांडे यानि अक्षय कुमार के कारनामे सामने आते हैं। बच्चन पांडे बघवा का एक ऐसा गैंगस्टर है, जिसकी एक आंख पत्थर की है। सबका कहना है कि उसकी सिर्फ आंख ही नहीं बल्कि दिल भी पत्थर का है। वो किसी को भी जान से मारने में एक मिनट के लिए भी नहीं सोचता है।

छा गए बच्चन पांडे

फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है मायरा, बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने के लिए उसके बारे में सबकुछ जानना चाहती है और अपने दोस्त विशु यानि अरसद वारसी के साथ बघवा पहुंच जाती है। यहीं से शुरू होता है एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और मारधाड़ का ना रुकने वाला सिलसिला। अब ये तो अपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा कि क्या मायरा का सपना पूरा हो पाता है, या फिर अपनी गर्लफ्रेंड को बेदर्दी से मारने वाले बच्चन पांडे के हाथों मायरा भी अपनी जान गवा देती है।

फुल पैसा वसूल है ये फिल्म

एक्टिंग की बात करें तो ये पूरी तरह से अक्षय कुमार की फिल्म है, फुल टू मसाला टाइप, अक्षय कुमार अपने रोल में पूरी तरह से पर्दे पर छाए गए हैं। हालांकि उनका रोल निगेटिव है पर दर्शकों का दिल जीतने में वो कामयाब रहे। उन्होंने भोजपुरी बोलने की कोशिश की जिसमें ज्यादा कामयाब नहीं हुए पर फिल्म में इसे भी कॉमेडी के तौर पर देखा गया। कृति सेनन में फिट नजर आए। पंकज त्रिपाठी हमेशा की तरह बेहतरीन नजर आए। जैकलीन का कैमियो है और वे अक्षय की लवर बनी हैं। 

फिल्‍म रिव्‍यू : बच्चन पांडे

प्रमुख कलाकार : अक्षय कुमार, कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्र, जैकलीन फर्नांडीज 

निर्देशक : फरहद सामजी 

स्‍टार : तीन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.