नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अपनी एक के बाद एक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। 2019 में चार फिल्में रिलीज होने के बाद अब 2020 में अक्षय कुमार कई फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में फिल्म 'बच्चन पांडे' का नाम भी शामिल है। फिल्म में अक्षय कुमार के लुक की वजह से फैंस उनकी फिल्म का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म का एक और लुक जारी किया गया है, जिसमें अक्षय कुमार काफी दमदार रोल में नजर आ रहे हैं।

फिल्म का पहला लुक 2019 में जारी किया गया था और अब एक और पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार का लुक काफी धांसू लग रहा है, जिसमें वो उन्होंने अच्छी खासी फिजिक बना रखी है और गले में सोने की कई चेन भी पहन रखी है। बड़ी दाढ़ी और मूंछ के साथ अक्षय अपनी पिछली फिल्मों के मुकाबले काफी अलग लुक में नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के लुक की काफी तारीफ हो रही है और लोग इस लुक को पसंद कर रहे हैं। वहीं अक्षय ने सिर पर एक कपड़ा भी बांध रखा है। माना जा रहा है कि इस लुक का लोगों को काफी इंतजार रहेगा और फिल्म अगले साल 22 जनवरी को रिलीज होगी। आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट को बदला गया है, इससे पहले फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनी थी।

आज (27 जनवरी) ही आमिर खान ने फिल्म की रिलीज डेट बदलने के लिए अक्षय कुमार को शुक्रिया कहा है। खास बात ये है कि अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आमिर खान के कहने पर ही बदली है। इस दौरान आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज होनी है। ऐसे में अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्म क्लैश कर रही थी, जिससे आमिर खान ने अक्षय को रिलीज डेट बदलने के लिए कहा था।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस