नई दिल्ली, जेएनएन। आपको याद होगा हाल ही में कुछ डांस वीडियो वायरल हो रहे थे, जिसमें एक शख्स माइकल जैक्सन की तरह डांस कर रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद कई सेलेब्स इस शख्स के वीडियो पर कमेंट किए थे और इसके टैलेंट को काफी सराहा था। इस शख्स का नाम है युवराज, जो बाबा जैक्सन के नाम से फेमस हैं। दरअसल, अब जोधपुर के रहने वाले युवराज उर्फ बाबा जैक्सन ने फ्लिपकार्ट की तरफ से आयोजित की गई एंटरटेनर नंबर वन प्रतियोगिता जीत ली है और उन्हें यह प्रतियोगिता जीतने पर इनामी राशि 1 करोड़ रुपये दिए जाएंगे।

इस प्रतियोगिता को होस्ट कर रहे बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर इसकी घोषणा की है। वरुण धवन ने वीडियो में विजेता के नाम का ऐलान किया है और एंटरटेनर नंबर 1 का खिताब युवराज को मिला है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 1 करोड़ रुपये की राशि जीतने के बाद उनके घर वाले काफी खुश हैं। वहीं, युवराज यानी बाबा जैक्शन एक समान्य परिवार से आते हैं और ऐसे में उनका ये खिताब जीतना उनके परिवार वालों के लिए अच्छी खबर है।

बता दें कि 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले युवराज के पिता टाइल्स लगाने का काम करते हैं। दो बहनों समेत तीन बच्चों के इस परिवार का गुजारा भी मुश्किल से चलता है। जोधपुर के पावटा क्षेत्र में रहने वाले युवराज की ख्वाहिश एक बॉक्सर बनने की थी, लेकिन परिवार के हालात देखकर उन्होंने इरादा बदल लिया। माइकल जैक्सन, टाइगर श्राफ और प्रभु देवा की डांसिंग के फैन रहे युवराज ने उन्हीं की तर्ज पर डांस सीखना शुरू कर दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I won @flipkartvideo #EntertainerNo1 all because of you guys.... It really means alot. This win 🏆 means nothing without the love and support of all my fans and followers. I am incredibly fortunate to have good support system especially @gururandhawa paaji and the whole team of @bull18network Your support kept me motivated throughout this journey 🤘🏻. This is the step towards many more achievements. Keep supporting me so that I can inspire the other talents out there. Thanks Again for being the constant Support 🤝 #BabaJackson

A post shared by Yuvraj Singh (@babajackson2019) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

What an energetic moment 🔥!!

A post shared by Yuvraj Singh (@babajackson2019) on

युवराज ने मकान की छत और कमरे में घंटों अभ्यास कर अपनी प्रतिभा को निखारा। इसमें उनका साथ दिया बहन हर्षिता ने। भाई के साथ हर्षिता भी डांस सीख गई। बगैर किसी गुरु के महज छह माह तक लगातार अभ्यास के बाद युवराज ने माइकल जैक्सन के अंदाज में डांस करने में महारत हासिल कर ली। इनके वीडियो वायरल होने के बाद अमिताभ बच्चन समेत कई लोगों ने इनकी तारीफ की थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Energetic 🔥

A post shared by Yuvraj Singh (@babajackson2019) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My new air walk 🔥🔥

A post shared by Yuvraj Singh (@babajackson2019) on

गौरतलब है कि फ्लिपकार्ट ने यूनिक स्टो एट होम रियलिटी शो का आयोजन किया था जिसमें हर सप्ताह एक विजेता को 10 लाख रुपये का इनाम और मेगा विनर को 1 करोड़ रुपये का इनाम दिए जाने की घोषणा की थी। अब युवराज मेगा विनर बन गए हैं।  

Edited By: Mohit Pareek