Move to Jagran APP

प्रभास को मिला 2021 के टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी का खिताब, जानें किस नंबर पर प्रियंका चोपड़ा

Prabhas Becomes Global Asian Celebrity पैन इंडियन स्टार और साउथ इंडियन सुपरस्टार प्रभास को 2021 के नंबर एक साउथ एशियाई सेलिब्रिटी के रूप में शामिल किया गया है। ब्रिटेन के छ‘ईस्टर्न आई’ अखबार (Eastern Eye weekly newspaper) द्वारा एक लिस्ट जारी की गई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 10 Dec 2021 10:30 AM (IST)Updated: Fri, 10 Dec 2021 10:30 AM (IST)
प्रभास को मिला 2021 के टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी का खिताब, जानें किस नंबर पर प्रियंका चोपड़ा
Photo credit - Prabhas Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। पैन इंडियन स्टार और साउथ इंडियन सुपरस्टार प्रभास के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। प्रभास को 2021 के नंबर एक साउथ एशियाई सेलिब्रिटी के रूप में शामिल किया गया है। ब्रिटेन के ‘ईस्टर्न आई’ अखबार (Eastern Eye weekly newspaper) द्वारा एक लिस्ट जारी की गई है जिसमें विश्व की 50 एशियाई हस्तियों के नाम शामिल हैं। इस लिस्ट में प्रभास को नंबर एक दक्षिण एशियाई सेलेब्रटी करार दिया है। प्रभास ने कई हॉलीवुड आइकन, संगीत उद्योग, टेलीविजन, लिटरेचर और सोशल मीडिया स्टार्स को पछाड़ते हुए अपने लिए ये जगह बनाई है। वहीं इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा को तीसरा स्थान मिला है।

loksabha election banner

ईस्टर्न आई एंटरटेनमेंट एडिटर, असजद नज़ीर जिन्होंने लिस्ट जारी की है, उन्होंने भारतीय सिनेमा पर प्रभास के इतने ट्रांस्फोर्मेटिवे इफ़ेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा, ‘प्रभास ने भारत में क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों की ओर इस तरह से ध्यान आकर्षित किया है जैसा पहले कभी नहीं देखा गया। उन्होंने दिखा दिया है कि बॉलीवुड अब बॉस नहीं है और सभी को एक साथ कई भाषाओं में भारतीय फिल्में रिलीज करने के लिए प्रेरित किया है। विश्व स्तर पर किसी भी एशियाई सेलिब्रिटी के सबसे तेजी से बढ़ते प्रशंसक के साथ उन्होंने बिना कोशिश किए बड़ी हेडलाइन्स और सोशल मीडिया का ध्यान आकर्षित किया है। उन्होंने बिना दिखावा किए हुए कई अच्छे काम भी किए हैं और विश्व स्तर पर सबसे रिलेटेब्ल प्रमुख फिल्म स्टार बने रहने में सफल रहे हैं’।

आपको बता दें कि प्रभास ने इस बारे में कोई कमेंट नहीं किया है। फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म राधे श्याम, आदिपुरुष, सालार और स्पिरिट पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। प्रभास की इस कामयाबी के बारे में बात करते हुए राधे श्याम के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार ने कहा, ‘प्रभास तारीफ के काबिल हैं। वह सेट पर जिस जुनून के साथ आते थे, वह सीखने लायक बात है। दर्शकों के लिए राधेश्याम के साथ हमने जो मैजिक क्रिएट किया है, उसे दिखाने के लिए मैं रोमांचित हूं’। बताते चलें कि प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.