नई दिल्ली, जेएनएन। एसएस राजामौली निर्देशित RRR 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। आरआरआर अगले साल 7 जनवरी को सिनेमाघरों में तेलुगु के साथ फिल्म हिंदी भाषा में भी बड़े पैमाने पर रिलीज की जा रही है। आरआरआर का रास्ता आसान करने के लिए साउथ के निर्माताओं ने एक बड़ा कदम उठाते हुए इसके आसपास आने वाली फिल्मों की रिलीज स्थगित कर दी है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की भीड़-भाड़ कम करके सहयोग बढ़ाने के लिए राजामौली ने सभी का शुक्रिया अदा किया है। 

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में पोंगल त्योहार के आसपास फिल्मों को रिलीज करने का काफी चलन है। इस दौरान तीन तेलुगु फिल्में रिलीज के लिए निर्धारित थीं। इनमें एक महेश बाबू की सरकारु वारी पाटा, दूसरी दिल राजू की एफ 3 और तीसरी चीनाबाबू और पवन कल्याण की भीमला नायक है। इन तीनों फिल्मों की रिलीज पोस्टपोन कर दी गयी है।

राजामौली ने इस शुरुआत का श्रेय महेश बाबू को देते हुए लिखा- पोंगल के अवसर फिल्मों की भीड़ को कम करने की शुरुआत महेश बाबू ने की। सरकारु वारी पाटा पोंगल के लिए मुकम्मल फिल्म होने के बावजूद वो इसे गर्मियों में ले गये और एक स्वस्थ वातावरण का निर्माण किया। मेरे हीरो और मैत्री मूवी मेकर्स की पूरी टीम का शुक्रिया। दिल राजू गरु और एफ 3 मूवी की टीम का भी शुक्रिया। उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज टाल दी है। शुभकामनाएं। चीना बाबू गरु और पवन कल्याण गरु का भीमल नायक की रिलीज पोस्टपोन करने का फैसला भी स्वागत के योग्य है। टीम को शुभकामनाएं।

राजामौली इन दिनों आरआरआर के ताबड़तोड़ प्रमोशंस में बिजी हैं। मुंबई में फिल्म की एक इवेंट में लीड एक्टर्स राम चरन और एनटीआर जूनियर शामिल हुए। सलमान इस इवेंट में खास मेहमान बनकर पहुंचे। आरआरआर में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम किरदारों में दिखायी देंगे। बाहुबली 2- द कन्क्लूजन के बाद राजामौली की चार साल बाद कोई फिल्म आ रही है। इसीलिए आरआरआर से दर्शकों के साथ ट्रेड को भी काफी अपेक्षाएं हैं। वैसे, संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी भी पहले 6 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, मगर उसकी रिलीज डेट भी आगे खिसकाई जा चुकी है। हालांकि, 14 जनवरी से आरआरआर के सामने राधे श्याम की चुनौती रहेगी, जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल्स में हैं। यह फिल्म भी पैन इंडिया रिलीज की जा रही है।

Edited By: Manoj Vashisth