Move to Jagran APP

Baahubali एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के माता-पिता को हुआ कोविड-19, साथी कलाकारों ने मांगी दुआएं

Tamannaahs Parents COVID-19 Positive तमन्ना भाटिया के इस खुलासे के बाद साथी कलाकार और फैंस चिंता जताते हुए उन्हें ध्यान रखने की हिदायत द रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 26 Aug 2020 05:12 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2020 08:27 AM (IST)
Baahubali एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के माता-पिता को हुआ कोविड-19, साथी कलाकारों ने मांगी दुआएं

नई दिल्ली, जेएनएन। बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के माता-पिता का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। तमन्ना ने ट्विटर के ज़रिए इसकी सूचना देते हुए कहा कि उनका औप पूरे स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव है। 

loksabha election banner

तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर नोट लिखकर बताया- पिछले कुछ वक़्त से मेरे माता-पिता कोविड-19 के हल्के लक्षण दिखा रहे थे। एहतियात के तौर पर घर में सभी लोगों ने जांच करवाई। अभी नतीजे आये हैं और दुर्भाग्यवश मेरे माता-पिता का टेस्ट पॉज़िटिव निकला है। संबंधित विभागों को जानकारी दे दी गयी है और हम लोगों ने एहतियाती उपाय करने शुरू कर दिये हैं। मेरा और परिवार के बाकी लोगों और स्टाफ का टेस्ट नेगेटिव आया है। भगवान की दया से वो ठीक हैं। आप सबकी दुआएं और सद्भवानाएं उन्हें जल्द ही स्वस्थ कर देंगी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

तमन्ना भाटिया के इस खुलासे के बाद साथी कलाकार और फैंस उन्हें ध्यान रखने की हिदायत द रहे हैं। काजल अग्रवाल ने कमेंट किया- अंकल-आंटी के लिए दुआ कर रही हैं। उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रही हूं। टैमी तुम भी अपना ध्यान रखना। ईशा गुप्ता ने भी तमन्ना के माता-पिता के लिए प्रार्थना की।

 

View this post on Instagram

Happy birthday papa bear ❤️❤️❤️

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

तमन्ना भाटिया के करियर की बात करें तो हिंदी सिनेमा में उनकी वापसी नवाज़उद्दीन सिद्दीकी के साथ बोले चूड़ियां से होगी, जिसे नवाज़ के भाई शमास ने निर्देशित किया है। इससे पहले वो खामोशी में नज़र आयी थीं, जिसमें प्रभुदेवा लीड रोल में थे। तमन्ना ने 2005 में अपना करियर हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री से शुरू किया था, मगर एक फ़िल्म करने के बाद वो साउथ चली गयीं, जहां कई हिट फ़िल्मों की हीरोइन बनीं।

2013 में तमन्ना हिम्मतवाला से हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में लौटीं, जिसमें अजय देवगन ने लीड रोल निभाया था। मगर यह फ़िल्म बड़ी फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद वो अक्षय कुमार के साथ एंटरटेनमेंट और सैफ़ अली ख़ान के साथ हमशकल्स में नज़र आयी थीं। मगर, तमन्ना को कामयाबी मिली एसएस राजामौली की तेलुगु फ़िल्म बाहुबली- द बिगिनिंग से, जो हिंदी में डब करके रिलीज़ की गयी थी। इस फ़िल्म की कामयाबी ने तमन्ना को हिंदी दर्शकों के बीच हिट कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.