नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार अंदाज से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्मों को लेकर अपडेट भी शेयर करते रहते हैं। अब अभिनेता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे लोगों के साथ अपने काम के अनुभव को साझा करते हुए कहा है कि मुझे नए फिल्म निर्माताओं के साथ काम करना बहुत पसंद है।

मैं बड़े जोखिम उठाने वाला हूं

हाल ही में इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना ने खुलासा किया कि, 'उन्हें नए निर्देशकों के साथ काम करना पसंद है। क्योंकि वो बड़े जोखिम लेने वाले होते हैं। मेरी आधी से ज्यादा फिल्मोग्राफी में फिल्में नए फिल्म निर्माताओं के साथ हैं और आने वाली दो फिल्में डॉक्टर जी और एक्शन हीरो है। जिसके द्वारा अनुभूति कश्यप और अनिरूद्ध गणपति निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं।' अभिनेता ने आगे कहा कि, 'वो अपने जीवन और सिनेमा को लेकर बेहद उत्साहित हैं और बड़े जोखिम उठाने वाले भी हैं।'

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘विकी डोनर’ शूजीत सरकार की फिल्म से की थी। वही शूजीत सरकार ने इस फिल्म से अपने निर्देशन की शुरुआत की थी।

इस दिन रिलीज होगी 'डॉक्टर जी'

'डॉक्टर जी' एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें आयुष्मान खुराना स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में अभिनेता आयुष्मान खुराना पहली बार डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में आयुष्मान डॉक्टर उदय के किरदार में नजर आने वाले हैं। तो वहीं रकुल उनकी सीनियर का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म में आयुष्मान और रकुल प्रीत सिंह के अलावा अभिनेत्री शेफाली शाह भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Edited By: Nitin Yadav