नई दिल्ली, जेएनएन। आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह की आगामी फिल्म 'डॉक्टर जी' की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। फिल्म की रिलीज डेट एलान जंगली पिक्चर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर किया है।

इस फोटो में अभिनेता आयुष्मान खुराना और एक्ट्रस रकुल प्रीत सिंह डॉक्टरों का कोट (एप्रन) पहने हुए पोज देते दिख रहे हैं। तस्वीर में दोनों का लुक बेहद आकर्षित लग रहा है। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर जंगली पिक्चर्स ने रिलीज डेट की जानकारी शेयर करते हुए लिखा, 'आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह डॉक्टर जी में साथ आ रहे हैं। तो तैयार हो जाइए 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में अपना अपॉइंटमेंट बुक करने के लिए। डॉक्टर जी 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Junglee Pictures (@jungleepictures)

इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह के स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। बता दें कि जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में अभिनेता आयुष्मान खुराना पहली बार डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में आयुष्मान डॉक्टर उदय के किरदार में नजर आने वाले हैं। तो वहीं रकुल उनकी सीनियर का रोल प्ले कर रही हैं।

इस फिल्म की घोषणा एक्टर आयुष्मान खुराना ने दिसंबर में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो जल्द ही पहली बार डॉक्टर के किरदार निभाने वाले हैं और इसके लेकर काफी उत्साहित भी हैं। जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन अनुभूति कश्यप कर रही हैं। साथ ही अनुभूति इस फिल्म से डायरेक्शन के क्षेत्र में अपना डेब्यू कर रही हैं।

आपको बता दें कि जंगली पिक्चर्स के साथ आयुष्मान खुराना की तीसरी फिल्म है। इससे पहले अभिनेता ‘बरेली की बर्फी’ और ‘बधाई हो’ जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं।

Edited By: Nitin Yadav