Move to Jagran APP

19 साल की उम्र में आयुष्मान खुराना से प्यार कर बैठीं थीं ताहिरा कश्यप ! एक्टर के गाने ने जीत लिया था दिल

अभिनेता आयुष्मान खुराना अपना जन्मदिन 14 सितंबर को मनाते हैं। वह आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर आयुष्मान खुराना के फैंस और करीबी दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं लेकिन जिसकी बधाई की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह अभिनेता की पत्नी ताहिरा कश्यप हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 14 Sep 2021 09:46 AM (IST)Updated: Tue, 14 Sep 2021 10:44 AM (IST)
19 साल की उम्र में आयुष्मान खुराना से प्यार कर बैठीं थीं ताहिरा कश्यप ! एक्टर के गाने ने जीत लिया था दिल
बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप, तस्वीर- Instagram: tahirakashyap

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता आयुष्मान खुराना अपना जन्मदिन 14 सितंबर को मनाते हैं। वह आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर आयुष्मान खुराना के फैंस और करीबी दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं, लेकिन जिसकी बधाई की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह अभिनेता की पत्नी ताहिरा कश्यप हैं। ताहिरा कश्यप ने खास अंदाज में पति आयुष्मान खुराना को जन्मदिन की बधाई दी है।

loksabha election banner

ताहिरा ने सोशल मीडिया पर आयुष्मान के लिए खास पोस्ट लिखा और तस्वीर साझा कर बधाई दी है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी और अभिनेता की पहली मुलाकात को भी याद किया है। ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह आयुष्मान खुराना के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उन्होंने अभिनेता के जन्मदिन पर उनकी और अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है।

तस्वीर में आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप काफी यंग दिख रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेता की पत्नी ने लिखा, 'हम 19 साल के थे ! मैंने आपको फ्रेम, बाइक, मैचिंग स्वेटर और मफलर के साथ काफी कूल पाया, लेकिन आपने मेरा दिल तब जीता जब आपने गिटार पकड़ा और मेरे लिए गाना गाया था। आप कला के प्रति हमेशा से दीवाने रहे हैं। जो बात मुझे प्रेरित करती है, वह यह है कि इतने सालों के बाद भी आपकी मासूमियत, काम और जिंदगी के प्रति उत्साह वैसा ही बना रहता है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

ताहिरा कश्यप ने पोस्ट में आगे लिखा, 'आप मेरे सबसे बड़े विश्वासपात्र और चीयर लीडर रहे हैं। मैं बड़ी रोमांटिक नहीं हो सकती क्योंकि नासमझी (जैसा कि आप कहते हैं) मुझसे बेहतर हो जाती है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि जिंदगी आपके साथ अद्भुत है और मैं आपसे बहुत कुछ सीखती रहती हूं! जन्मदिन मुबारक हो।' सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना के लिए लिखा ताहिरा कश्यप का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेता के फैंस उनकी पति के पोस्ट और तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उन्हें जन्मदिन दी बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना का जन्म 14 सितंबर 1984 को चंडीगढ़ में हुआ था। उनके पिता चंडीगढ़ के मशहूर एस्ट्रोलॉजर पी. खुराना के बेटे हैं। आयुष्मान खुराना ने अपनी पूरी पढ़ाई चंडीगढ़ से ही की थी। उन्होंने अंग्रेजी साहित्य में ग्रेजुएशन करने के बाद मास कमनिकेशन में एम. ए किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.