नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो हर मुद्द पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। कई बार इस वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। ट्रोलर्स को हैंडल करना भी स्वरा को आता है। स्वरा ट्रोलर्स की कभी परवाह नहीं करतीं और जिस भी मुद्दे पर जो भी राय रखनी होती है, वो बेबाकी से रखती हैं।

स्वरा बीते कई दिनों से देश में चल रहे तमाम मुद्दों पर अपनी बात रख रही हैं, कभी ट्वीट के जरिए तो कभी किसी इंटरव्यू में एक्ट्रेस खुलकर बोलती रही हैं। अब एक्ट्रेस ने अयोध्या विध्वंस केस पर आज आए फैसले को लेकर कटाक्ष किया है। स्वरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने इस केस के फैसले पर तंज कसते हुए लिखा है, ‘बाबरी मस्जिद ख़ुद ही गिर गया था’। इसके साथ एक्ट्रेस ने हाथ जोड़ने वाली तीन इमोजी बनाई हैं।

स्वरा के अलावा फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी इस केस में आए फैसले को लेकर ट्वीट किया है। अनुभव ने भी लालकृष्ण आडवाणी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘बधाई हो मिस्टर लाल कृष्ण आडवाणी, अब आप उन आरोपों से बरी हो गए हैं जिससे देश की आत्मा के बीच एक खूनी रेखा खींची गई है।। भगवान आपको बहुत लंबी उम्र दे’।

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर ख़ान ने लिखा, ‘ज़ाहिर है... वो भूकंप होगा’। ये हम पर मज़ाक है।

रिचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इस जगह से ऊपर भी एक अदालत है, यहां देर है अंधेर नहीं’।

आपको बता दें कि 28 साल से चल रहे इस मुकदमे पर सीबीआइ की विशेष अदालत के विशेष जज एसके यादव ने अपने कार्यकाल का अंतिम फैसला सुनाते हुए लालकृष्ण आडवाणी, डॉ. मुरली मनोहर जोशी, उमा भारती, महंत नृत्य गोपाल दास, कल्याण सिंह समेत सभी 32 आरोपितों को बरी कर दिया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस