Move to Jagran APP

इंडिया में रिलीज से पहले लीक हुई ‘Avengers Endgame’ पूरी फिल्म, वायरल हो रहे ScreenShots

Avengers Endgame Hollywood Movie leaked भारत में रिलीज से पहले ही लीक हो गई अवेंजर्स एंडगेम फुल मूवी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 01:10 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 01:13 PM (IST)
इंडिया में रिलीज से पहले लीक हुई ‘Avengers Endgame’ पूरी फिल्म, वायरल हो रहे ScreenShots
इंडिया में रिलीज से पहले लीक हुई ‘Avengers Endgame’ पूरी फिल्म, वायरल हो रहे ScreenShots

नई दिल्ली, जेएनएन। हॉलिवुड फिल्म 'अवेंजर्स: एंडगेम' (Avengers Endgame) इस शुक्रवार (Friday 26 अप्रैल) को भारत में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस में इतना जबरदस्त क्रेज है कि रिलीज से पहले ही फिल्म लीक हो गई है। फिल्म की अडवांस बुकिंग में ही लगभग सारे शोज हाउसफुल हो चुके हैं। फिल्म के रिलीज होने का फैंस कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अडवांस बुकिंग में ही एक टिकट 2 हजार रुपए से ज्यादा की बिकी है।

loksabha election banner

लेकिन इसी बीच बुरी खबर ये है कि रिलीज से पहले ही पूरी फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, TamilRockers.com नाम की एक पाइरेसी वेबसाइट ने इस फिल्म को लीक कर दिया है। लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म के स्क्रीनशॉट शेयर किए जा रहे हैं। आपके बता दें कि इससे पहले भी फिल्म के कई सीन्स लीक हो चुके हैं। इसके बाद फिल्म मेकर्स ने दर्शकों से गुजारिश की थी कि वे इस फिल्म से जुड़े स्पॉइलर्स व अन्य जानकारी लीक न करें।

चीन में फिल्म ने मचाय गदर, कमाए इतने करोड़

भारत में ये फिल्म 26 अप्रेल को रिलीज होगी लेकिन उससे पहले फिल्म चीन में जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने चीन से पेड प्रीव्यू के रूप में 193 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर ली है। बता दें कि चीन में इस फिल्म की प्री बुकिंग के पहले छह घंटों में 10 लाख टिकट बिक चुके थे। जानकारी के मुताबिक फिल्म को रिलीज़ से पहले ही टिकट से कमाई के रूप में करीब 90 मिलियन डॉलर यानि 630 करोड़ रूपये हासिल हो चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.