Move to Jagran APP

आथिया शेट्टी ने अपनी फोटो से केएल राहुल को किया क्रॉप, क्या रिश्ते में आई दरार?

Athiya Shetty Cropped K L rahul Photo सुनील शेट्टी के बेटी आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल आपनी लव लाइफ की छवजह से काफी चर्चा में रहते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 09:13 AM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 11:17 AM (IST)
आथिया शेट्टी ने अपनी फोटो से केएल राहुल को किया क्रॉप, क्या रिश्ते में आई दरार?
आथिया शेट्टी ने अपनी फोटो से केएल राहुल को किया क्रॉप, क्या रिश्ते में आई दरार?

नई दिल्ली, जेएनएन। सुनील शेट्टी के बेटी आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल आपनी लव लाइफ की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं किया है, लेकिन दोनों अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते नज़र आते हैं। पर अब लग रहा है कि आथिया और राहुल की बॉन्डिंग थोड़ी कमज़ोर पड़ रही है। ऐसा हम नहीं कह रहे आथिया की लेटेस्ट फोटो इस बात की तरफ इशारा कर रही है।

loksabha election banner

दरअसल, आथिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबेक फोटो शेयर की है जिसमें वो तो नज़र आ रही हैं, लेकिन के.एल राहुल को उन्होंने क्रॉप कर दिया है। हालांकि राहुल का हाथ उस फोटो में नज़र आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'एक सपने की तरह लगता है'। आथिया की फोटो पर लोग भी कमेंट कर चिंता ज़ाहिर कर रहे हैं और उनसे सवाल कर रहे हैं कि उन्होंने के एल राहुल को क्रॉप क्यों किया?

यूजर्स के अलावा आथिया की खास दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर और अनुष्का रजंन ने जो कमेंट किए हैं वो भी इस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं कि आथिया और राहुल के बीच चीज़ें ठीक नहीं चल रही हैं। अनुष्का ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या हम वापस जा सकते हैं?' तो हीं अकांक्षा ने कमेंट बॉक्स में केवल निराश होने वाली इमेज बनाई है।

 

View this post on Instagram

feels like a dream ago 🪐

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

आपको बता दें कि साल 2019 दिसंबर में केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर आथिया शेट्टी के साथ एक फोटो शेयर की थी वो इसी जगह की फोटो थी। इस जगह दोनों साथ में खड़े होकर मस्ती कर रहे थे। उस फोटो में राहुल ने कान पर फोन का रिसीवर लगा रखा था और आथिया पीछे खड़े होकर हंस रही थीं। फोटो शेयर करते हुए क्रिकेटर ने लिखा था, 'हैल... देवी प्रासद'। दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हई थी। इसी के बात ये कयास लगाए गए थे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Hello, devi prasad....?

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.