Move to Jagran APP

जेल में धार्मिक किताबें पढ़कर समय काट रहे हैं आर्यन खान, रोज संध्या आरती में भी होते हैं शामिल

आर्यन रोज जेल में होनी वाली संध्या आरती में शामिल होते हैं। उनकी परेशानी को देखते हुए जेल कर्मचारियों ने आर्यन को सुझाव दिया है कि वो लाइब्रेरी से अपनी पसंद की किताबें पढ़कर समय गुजार सकते हैं। जेल की लाइब्रेरी में कई धार्मिक और मोटिवेशनल किताबें मौजूद हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 24 Oct 2021 12:22 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 11:10 AM (IST)
Image Source: Aryan Khan Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार शाह रुख खान के बेटे आर्यन ड्रग्स केस के चलते जेल में हैं। तीन हफ्तों से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन की जमानत याचिका दो बार खारीज हो चुकी है। खबर हैं कि शाह रुख के लाडले जेल में काफी परेशान हैं। किंग खान जब मुलाकात के लिए जेल गए थे तो आर्यन पूरे समय सिर्फ रो रहे थे। वहीं आर्थर रोड जेल के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आर्यन जेल में लाइब्रेरी से किताबें लेकर पढ़ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने यहां से दो किताबें ली हैं, जिनमें पहली है गोल्डन लॉयन और दूसरी किताब भगवान राम और सीता की कहानियों पर बेस्ड है।

जेल में परेशान हैं आर्यन

एचटी के रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन रोज जेल में होनी वाली संध्या आरती में शामिल होते हैं। उनकी परेशानी को देखते हुए जेल कर्मचारियों ने आर्यन को सुझाव दिया है कि वो लाइब्रेरी से अपनी पसंद की किताबें पढ़कर समय गुजार सकते हैं। जेल की लाइब्रेरी में कई धार्मिक और मोटिवेशनल किताबें मौजूद हैं।

धार्मिक किताबें पढ़ काट रहे समय

आर्यन ने जेल की लाइब्रेरी से दो किताबें ली हैं। वो पिछले दो दिनों से भगवान राम और माता सीता पर लिखी किताब पढ़ रहे हैं। इससे पहले खान ने द लायन्स गेट नाम की किताब पढ़ी थी। जेल प्रशासन के मुताबिक, अगर कोई कैदी चाहे तो अपने रिश्तेदारों से अपनी पसंद की किताब मंगवा सकता है, लेकिन सिर्फ धार्मिक किताबों की इजाजत है। इसके अलावा अगर कोई कैदी जेल से बाहर निकलते समय किताब छोड़ देता है तो उसे भी जेल की लाइब्रेरी में शामिल कर लिया जाता है।

सोमवार को होगी सुनवाई

इससे पहले बुधवार को विशेष अदालत ने ड्रग्स मामले में आर्यन खान और दो अन्य को जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद, आर्यन खान ने अपनी जमानत खारिज होने पर एनडीपीएस अदालत के आदेश के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की। 26 अक्टूबर को हाई कोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.