नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स केस में जमानत लेने के लिए कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं। वहीं उनके पिता शाह रुख खान भी अपने लीगल टीम के साथ आर्यन खान को जमानत दिलाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। आलम यह हैं कि शाह रुख खान अपने घर में भी नहीं रुक रहे हैं और अपनी लीगल टीम के साथ आर्यन खान को जमानत दिलावने की हर एक कोशिश कर रहे हैं ।

इन दिनों आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई चल रही हैं। इन तीनों की जामनत पर बुधवार को भी सुनवाई हुई थी, जिसे अगले दिन के लिए स्थगित कर दिया था। ऐसे में अब खबर है कि बुधवार को शाह रुख खान अपने घर में रहने के बजाय मुंबई के एक होटल में ठहरे हुए थे। ताकि वह अपनी लीगल टीम से ठीक से संपर्क कर सकें। हालांकि शाम होते हुए शाह रुख खान अपने घर मन्नत वापस चले गए थे।

अंग्रेजी वेबटाइस टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार शाह रुख खान बुधवार को मुंबई के एक होटल में ठहरे हुए थे, लेकिन ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई स्थगित कर दी गई, जिसके बाद शाह रुख खान वापस अपने घर चले घए। वह बुधवार की सुबह से ही होटल में ठहरे हुए थे। केस की सुनवाई के बाद आर्यन खान के वकील उनसे मिलने होटल पहुंचे थे। जिन्हें होटल के पिछले गेट से बाहर जाते हुए भी देखा गया था।

आपको बता दें कि बीते दिनों आर्यन खान का मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था। आर्यन की जमानत के लिए उनके वकील अब तक कई बार जमानत याचिका दायर कर चुके हैं, लेकिन हर बार कोर्ट ने किसी न किसी वजह से उनकी याचिका खारिज कर दी है। आखिरी बार 20 अक्टूबर को इस केस में सुनवाई हुई थी, जिसमें कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी खारिज की थी। हालांकि, उस दिन सबको लग रहा था कि आर्यन रिहा हो जाएंगे, लेकिन कोर्ट का जमानत याचिका खारिज करने का फैसला सभी के लिए चौंकाने वाला था।

बीते दो दिनों से आर्यन की बेल पर बहस चल रही है, जो अब तक खत्‍म नहीं हुई है। आज भी इस मामले में सुनवाई होनी है। अगर आज भी आर्यन को बेल नहीं मिली तो फिर शुक्रवार को उसकी बेल एप्‍लीकेशन पर फिर से सुनवाई होगी। लेकिन अगर शुक्रवार को भी यह बेल नहीं मिली तो फिर आर्यन के जेल से बाहर आने का इंतजर शाह रुख खान के लिए और लंबा हो जाएगा। इसकी वजह से इन दोनों की दीवाली की खुशियों पर ग्रहण लग सकता है।

Edited By: Anand Kashyap