नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई के आर्थर जेल में बंद हैं। इस महीने की शुरुआत में उन्हें एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। ड्रग्स मामले में आर्यन खान का नाम आने के बाद से फिल्मी सितारे लगातार उनका और शाह रुख खान का सपोर्ट कर रहे हैं। अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूजा बेदी ने आर्यन खान के जेल जाने में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पूजा बेदी ने कहा है कि आर्यन खान बेगुनाह हैं और उन्हें बेवजह जेल में बंद किया हुआ है। उन्होंने यह बात सोशल मीडिया के जरिए कही है। पूजा बेदी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। वह सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय रखती रहती हैं। अब पूजा बेदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर आर्यन खान केस पर प्रतिकिया दी है। साथ ही न्यायिक व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं।

पूजा बेदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अगर आर्यन खान के पास से कोई ड्रग नहीं मिला तो क्या यह भयावह नहीं है कि एक बेगुनाह बच्चे को लॉकअप में हर दिन बिताने के लिए मजबूर किया जा रहा है? बिना किसी कारण के जेल में डालना मानसिक रूप से परेशान करना है। न्यायिक व्यवस्था में बड़े सुधार की जरूरत है...ऐसी व्यवस्थाएं निर्दोषों को सजा देकर अपराधी पैदा करती हैं।'

सोशल मीडिया पर पूजा बेदी का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री और शाह रुख खान के फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन पर ड्रग्स केस के तहत सुनवाई चल रही है। इस दौरान सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत पर 20 अक्टूबर तक फैसला सुरक्षित रखा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान को जेल में नंबर N956 मिला है।

दरअसल जेल में किसी को भी नाम से नहीं बल्कि उसके नंबर से ही बुलाया जाता है, ऐसे में आर्यन खान को भी उनका कैदी नंबर मिल गया है। वहीं जेल में आर्यन खान को उनके घर से 4500 रुपए मनी आर्डर आए हैं, जिससे वह कैंटीन से अपना मन पसंद खाना सकते हैं। इससे पहले कुछ वेबसाइट्स ने दावा किया कि आर्यन जेल में सिर्फ बिस्कुट खा रहे हैं, उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा।  

Edited By: Anand Kashyap