Move to Jagran APP

शाह रुख खान और आर्यन के लिए राज बब्बर ने मांगी दुआ, कहा- 'एक योद्धा का बेटा पलटकर लड़ाई करेगा...'

बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई क्रूज में गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद से आर्यन खान अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 09:43 AM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 09:43 AM (IST)
शाह रुख खान और आर्यन के लिए राज बब्बर ने मांगी दुआ, कहा- 'एक योद्धा का बेटा पलटकर लड़ाई करेगा...'
राज बब्बर और बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान, आर्यन खान, तस्वीर, Instagram: rajbabbarmp/gaurikhan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई क्रूज में गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद से आर्यन खान अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं ड्रग्स केस में शाह रुख खान के बेटे का नाम आने के बाद से पूरा बॉलीवुड एकजुट होकर उनका सपोर्ट कर रहा है। अब मशहूर अभिनेता और कांग्रेस नेता राज बब्बर ने भी शाह रुख खान और आर्यन खान का सपोर्ट किया है।

loksabha election banner

ड्रग्स केस में अब तक बॉलीवुड के कई सितारे सोशल मीडिया के जरिए या फिर शाह रुख खान के घर पहुंचकर सपोर्ट कर चुके हैं। राज बब्बर ने सोशल मीडिया के जरिए किंग खान और उनके बेटे का सपोर्ट किया है। राज बब्बर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए शाह रुख खान का सपोर्ट किया है।

राज बब्बर ने शाह रुख खान के लिए कहा है कि मुश्किलें उनकी आत्मा नहीं रोक सकतीं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'वह यहां आए और चीजों का सामना किया और सफलता हासिल की। मैं शाहरुख खान को लंबे समय से जनता हूं और मुझे पता है कि मुश्किलें उसकी आत्मा को हिला नहीं सकतीं। दुनिया उनके बेटे को मुश्किलों के जरिए सीख दे रही है। मैं जनता हूं कि एक योद्धा का बेटा जरूर पलटकर लड़ाई करेगा। नौजवान को मेरा आशीर्वाद है।'

सोशल मीडिया पर शाह रुख खान और उनके बेटे लिए किया राज बब्बर का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके और किंग खान के फैंस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। राज बब्बर से पहले रविवार को अभिनेता शेखर सुमन ने भी शाह रुख खान और उनके बेटे लिए सोशल मीडिया पर दुख जातया। इनके अलावा कई और सितारों ने भी इस मामले में शाह रुख खान, आर्यन खान और गौरी खान का समर्थन किया है।

राज बब्बर और शेखर सुमन से पहले रवीना टंडन, फराह खान, हंसल मेहता, अभिषेक कपूर के साथ ही तमाम हस्तियों ने शाह रुख औऐर गौरी के समर्थन में पोस्ट शेयर किए हैं। बता दें कि शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ लोगों को इस समय गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि इन सभी के पास से क्रूज में छापेमारी के दौरान ड्रग्स मिली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.